बेहद शर्मनाक: ये पुरुष सरेआम महिलाओं के साथ अश्लील हरकत कर सोशल मीडिया पर डालता था वीडियो

आज दुनिया के कोने-कोने से महिलाओं के साथ होने वाली छेड़छाड़ की खबरे सामने आती रहती हैं. अब इन्ही खबरों के बीच एक ऐसी घटना का बेहद घिनौना चेहरा देखने को मिला है कि आप यकीन नहीं कर पाएंगे. बता दें कि जो खबर सामने आई है उसमे एक शख्स की बेहद घिनौनी मानसिकता को दर्शाया है कि कैसे वो व्यक्ति महिलाओं के साथ न केवल छेड़-छाड़ करता था बल्कि उस दौरान उनका वीडियो भी बना कर उसे Instagram और फ़ेसबुक पर अपलोड करता था और सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात ये है कि इस शख्स की इस मानसिकता को 1600 से ज़्यादा लोग फ़ॉलो भी कर रहे थे.

वीडियो इतनी वाहियात थी कि उन्हें देख किसी का भी खून खौल जाए लेकिन वावजूद इसके ये शख्स सार्वजनिक स्थलों पर महिलाओं के साथ ये सब बड़े ही बेख़ौफ़ तरीके से कर रहा था और साथ ही अपनी इस घिनौनी हरकत को वीडियो में भी कैद कर रहा था. उसकी बीमार मानसिकता का अंदाजा आप इसी से लगा सकते है कि उसे ऐसा करते हुए कोई शर्म नहीं आती थी.

हमारा सामाज कितना अपाहिज है शायद इसी के चलते इसने बेख़ौफ़ तरीके से अपने बायो में भी लिख दिया कि वो बैकलेस ब्लाउज़ वाली महिलाओं को बहुत पसंद करता है और बैकलेस ब्लाउज़ का डिज़ाइनर है.

इसे भी पढ़े: वीडियो: मौलवी के पास ताबीज बनवाने गई महिला, और मौलवी ने बंद कमरे में बना दिया…

बता दें कि महिलाओं के साथ शर्मनाक हरकत के वीडियो को वो स्लो मोशन में अपने कैमरे में उतारता था और उसकी इस घटिया हरकत को उसी के जैसी गिरी हुई मानसिकता वाले लोग अपने शर्मनाक कमेंट्स से बल देते थे. हालांकि, इस ख़बर के वायरल होने के बाद से ही ये अकाउंट बंद किया जा चुका है.

जहाँ एक तरफ़ ये दावा होता रहा है कि अब देश महिलाओं के साथ छेड़-छाड़ जैसी शर्मनाक घटनाओं से धीरे-धीरे बाहर आने लगा है तो वहीँ दूसरी तरफ़ इस तरह की नीच मानसिकता रखने वाले लोग जब खुलेआम सार्वजनिक जगहों पर बेख़ौफ़ ऐसी घटनाओं को अंजाम देते है तो सारे दावे झूटे लगते है.

यकीनन ये घटना न केवल आदमी का सबसे घिनौना स्वरूप दर्शाती है बल्कि हमारे सामाज को भी एक आइना दिखाती है.

 

Back to top button