IPL की यह भाभियां मैच के दौरान बनती है आकर्षण का केंद्र, देखें फोटो

इस दुनिया में अन्‍य खेलों की अपेक्षा क्रिकेट को एक अलग ही पहचान मिली है, आपको बता दे कि क्रिकेट को लेकर लोग काफी उत्‍साहित रहते है, वही अगर भारत की बात की जाये तो यहां क्रिकेट प्रेमियों में एक अलग ही दिवानगी देखने को मिलता है, जैसा की आप लोगों को IPL का आगाज हो चुका है, इस बार का आईपीएल मैंच कुछ खास होने वाला है, क्‍योंकि इस बार भारतीय टीम की भाभियां आईपीएल में आकर्षण का केन्‍द्र बनने वाली है।IPL की यह भाभियां मैच के दौरान बनती है आकर्षण का केंद्र, देखें फोटो

दरअसल इस बार आईपीएल में कई ऐसे परिवर्तन देखने को मिलेगें, जो आपने सोचा भी न होगा, क्‍योंकि बी सी सी आई ने टीमों में कई फेरबदल किये है, माना जा रहा है, कि पिछले मैचों की गतिविधियों को देखते हुये व कुछ पूर्व क्रिकटरों के स्‍वभाव को लेकर भी ऐसा कदम उठाया गया है, इसके अतिरिक्‍त इस बार कई महान खिलाडि़यों की पत्नियां भी इस खेल के दौरन दिखने वाली है।

 

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि इस बार के IPL क्रिकेट मैच के दौरान सबसे बड़ा आकर्षण का केन्‍द्र बॉलीवुड स्टार्स और क्रिकेटर्स की पत्नियां बनने वाली है, जैसा की आप लोग अवगत होगें कि 7 अप्रैल से आईपीएल का 11वां संस्करण शुरू होने वाला है, जिसकी अभी से काफी चर्चाएं हो रही है। हर वर्ष की तरह इस बार भी आईपीएल खूब धूमधाम से शुरू होगा और कई बड़े सेलिब्रिटीज इसमें हिस्सा लेंगे। इस बार के आई पी एल सीजन में मुख्य रूप से आकर्षण का केंद्र होंगी नीचे दी गई यह क्रिकेटर्स की पत्नियां या फिर यूं कहें कि टीम इंडिया की भाभियां, जो कुछ इस प्रकार से है…….

पहली : रितिका सजदेह

दूसरी : अनुष्‍का शर्मा

 

 

तीसरी : मयांती लैंगर

MS धोनी के छक्कों के आगे बौने साबित हुए गेल-डीविलियर्स, दीवाने हो गये हैं लोग

चौथी : आयशा धवन

 

इस बार का IPL मैंच कुछ खास होने वाला है, क्‍योंकि इस बार के आईपीएल मैंच कई ऐसे सिलेब्रेटी दिखने वाले है, जिसकी आप लोगों ने कभी कल्‍पना भी न की होगी।

Back to top button