इन कॉलेज की लड़कीयों ने किया ऐसा डान्स, इंटरनेट पर मचा हडकंप…आप भी देखिये #Video

पिछले कुछ दिनों से एक गाना काफी वायरल हो गया हैं और उस गाने ने पूरे दक्षिण भारत में धमाका कर दिया हैं. ये गाना केरला के सुपरस्टार मोहनलाल के फिल्म का हैं जो कुछ ही दिन पहले रिलिज हुआ हैं.

केरला और पूरे दक्षिण भारत में मोहनलाल के काफी ज्यादा फैंन्स हैं और उनके इस फिल्म के गाने पर कॉलेज की लड़कीयों ने जो डान्स किया हैं उसका विडियो काफी ज्यादा धमाल मचा रहा हैं और अब तक 7 मिलियन लोगों ने उस डान्स को देखा हैं.

इस गाने का नाम जिमीक्की कमाल हैं और इस गाने पर केरला कॉलेज की लड़कियों ने ओनम त्यौहार के अवसर पर ये कमाल का डान्स किया हैं. ओनम के त्यौहार पर वो सभी लड़कियां सफेद साड़ियां पहनकर कॉलेज आयी थी और उन्होंने उस गाने पर कमाल का डान्स किया हैं.

ये डान्स इतना ज्यादा लोगों को पसंद आया की अब तक लाखों से ज्यादा लोग इस डान्स को देख चूके हैं. केरला और तामिलनाडू में इस डान्स के सबसे ज्यादा चर्चा हैं और सभीको इस डान्स ने अपना दिवाना बना दिया हैं.

ये भी पढ़ें: अगर एलीफ खान के इस डांस को नहीं देखा तो आपकी ज़िन्दगी बेकार हैं, अभी देखें…

इस डान्स में सांस्कृतिक पेहराव करके जिस तरह से लड़कियों ने डान्स किया वो अद्भुत था. इस डान्स में जो सामने दो लड़कियां हैं उन दोनों लड़कीयों के सभी लोग फैन बन चुके हैं. सोशल मिडिया पर तो इसकी सबसे ज्यादा चर्चा शुरू हैं.

विडियो देखे:

Back to top button