फिल्म का ये बेहद अश्लील सीन पूरी दुनिया में हुआ वायरल, देखकर उड़ जाएंगे आपके होश, आप भी देखें विडियो

मित्रों फिल्‍म जगत में पहले की अपेक्षा आज के समय की कुछ फिल्‍में ऐसी आने लगी है, जो कि परिवार के साथ आप देख भी नही सकते है, क्‍योंकि आज के जमाने की फिल्‍मो में अश्‍लीलता का कोई पैमाना ही नही रह गया है, हाल ही में एक साउथ फिल्‍म का विडियों आया है, जो कि बेहत अश्‍लील है, इन दिनों वह विडियों चर्चा का विषय बना हुआ है.

अक्‍सर देखा जाता है, कि कुछ ऐसी फिल्‍मे हमारे सामने आती है, जो कि परिवार के साथ देखने योग्‍य नही होती है, आपको बता दे कि बेशक आपका परिवार कितना ही मोर्डेन हो या फिर कितने ही खुले विचारों का हो आप फिर भी कुछ फ़िल्में साथ नहीं देख सकते हैं, हमे यह नही समझ आ रहा है, कि बॉलीवुड सेंसर बोर्ड न जाने क्‍या देखकर फिल्‍म रीलीज करने का आदेश दे देती है.

हालत ऐसी है कि मूवी में स्टोरीहो ना हो कुछ एडल्ट सीन होने जरूर ही हैं, लेकिन इतने भी नहीं जिससे बच्चो पर गलत असर पड़े, आपको बता दें हाल ही में साउथ की एक फिल्म का सीन वायरल हुआ है जो बेहद ही न्यूड है, इस वीडियो को जब आप देखेंगे तो खुद कहेंगे कि आखिर इतनी vulgarity की क्या जरूरत है ?

इस विडियो में आप खुद बताएं कि क्रिएटिव आइडियाज को तो समाज के या धर्म के नाम पर मार दिया जाता है लेकिन इन सब चीज़ों के खिलाफ कोई नहीं बोलता है, इस मुद्दे से जुड़ी अपनी राय आप हमें कमेंट में बता सकते हैं.

यहाँ देखे विडियो :-

Back to top button