मशहूर एक्टर खिलाडी भईया के ये हैं कुछ जिन्दगी के राज़, जिन्हें नहीं जानता है कोई

- in Mainslide, मनोरंजन

खिलाडी भईया के नाम से बॉलीवुड मए मशहूर अक्षय कुमार के बारे मए जो हम आपको बताने जा रहे हैं वो शायद आज से पहले आपने नहीं सुनी होंगी जैसा की आप जानते ही हैं की अक्षय कुमार शुरू से ही बड़े दिलफेंक रहे हैं जिसके चलते पूजा बत्रा, रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी के साथ उन्होंने जमकर रोमांस किया।लेकिन जब ट्वींकल खन्ना ने अक्षय की लाइफ में एंट्री ली और अक्षय से शादी की तो न केवल अक्षय बल्कि उनकी किस्मत भी बदल गई अक्षय ट्विंकल को अपना लक्की चार्म मानते हैं।मशहूर एक्टर खिलाडी भईया के ये हैं कुछ जिन्दगी के राज़, जिन्हें नहीं जानता है कोई

लेकिन शादी से पहले जब स्ट्रगल कर रहे थे तो उन्हें पता चला कि राजेश खन्ना ‘जय शिव शंकर’ नामक फिल्म बनाने जा रहे हैं और उन्हें एक यंग एक्टर की जरूरत है तो वो काका के दफ्तर जा पहुंचे। दो-तीन घंटे तक उन्होंने इंतजार किया, लेकिन राजेश खन्ना उनसे मिले बिना ही चले गए। अक्षय कुमार कहते हैं कि उन्होंने उस दिन सपने में भी नहीं सोचा था कि वो एक दिन राजेश खन्ना की बेटी से शादी रचाएंगे। वहीँ ट्विंकल से अक्षय की पहली मुलाकात मुंबई में फिल्म फेयर की मैगजीन के शूट पर हुई,यहीं पर अक्षय ट्विंकल को अपना दिल दे बैठे थे अक्षय के पास आज भी उस फोटोशूट की तस्वीरें है।

लेकिन इन दोनो का प्यार परवान चढ़ा फिल्म इंटरनेशनल खिलाड़ी कि शूटिंग के दौरान जहां दोनो एक दूसरे के प्यार मे गिर गए। इनकी सगाई दो बार हुई क्योकि पहली बार ये सगाई किसी वजह से टूट गई थी और इनकी शादी भी काफी सादे तरीके से ही हुई । अक्षय के अपनी सास डिम्पल से भी अच्छे रिलेशन है वो जब भी उनसे मिलते हैं डिम्पल को हाथ जोड़कर नमस्ते करते हैं लेकिन शायद आप न जाते हो की खिलाड़ियों का खिलाड़ी में जो रोल रेखा ने निभाया था, उसे पहले डिम्पल कपाड़िया को ऑफर किया गया था। लेकिन डेट्स की वजह से डिम्पल वो फिल्म नहीं कर पाई।

इस फिल्म में रेखा और अक्षय के बीच एक हॉट गाना फिल्माया गया था। अब सब का मानना है कि अच्छा ही हुआ कि वो फिल्म डिम्पल ने नहीं की shadi ki bad ट्विंकल अपने हसबैंड अक्षय कुमार को 6 फीट ऑफ चॉकलेट आइसक्रीम कहती हैं तो वहीँ उनकी बेटी उन्हें अक्की बेटा कह कर बुलाती हैं ।अक्षय साल में दो बार व घूमने जाते हैं। एक बार पत्नी ट्विंकल, बेटे अराव और बेटी नितारा के साथ और दूसरी बार अराव के साथ जिसमे ज्यादातर वो ऐसा देश चुनते हैं जहां उन्हें कोई नहीं जानता हो। जहाँ वो कार से घूमते हैं। रोड साइड होटलों में रूकते हैं और जिंदगी को नजदीक से जानने की कोशिश करते हैं। 

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

छप गया दीप‍िका-रणवीर की शादी का कार्ड, इस द‍िन लेंगे 7 फेरे

रणवीर सिंह-दीप‍िका पादुकोण की शादी का इंतजार लंबे