ये हैं रोहित शर्मा के 11 तुफानी खिलाड़ी, जो लेंगे श्रीलंकाई टीम से पिछली हार का बदला

- in खेल

इन दिनों भारतीय टीम श्रीलंका दौरे पर है जहाँ तीनो देशो के बीच खेली जाने वाली निदाहास ट्रॉफी का आयोजन किया गया है . यह ट्रोफी श्रीलंका के स्वतंत्र होने के 70 सालों के जश्न के रूप में आयोजित की जा रही है . इस सीरीज में टीम इंडिया के अलावा श्रीलंका और बांग्लादेश हिस्सा ले रही हैं . सीरीज के लिए रोहित शर्मा को टीम की कमान दी गई है .

ये हैं रोहित शर्मा के 11 तुफानी खिलाड़ी, जो लेंगे श्रीलंकाई टीम से पिछली हार का बदला इस सीरीज का पहला मैच भारत और श्रीलंका के बीच खेला गया . जिसमे श्रीलंका ने भारत को बुरी तरह हरा दिया था इसके बाद ट्राई सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम ने बांग्लादेश की टीम को 6 विकेट से हराकर इस टूर्नामेंट में धमाकेदार जीत दर्ज की है और अब तीसरा मुकाबला 12 मार्च को यानि आज खेला जायेगा . जिसमे भारत और श्रीलंका की टीम आमने सामने होगी .

आपको बता दें कि यह मुकाबला भारतीय टीम के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है क्यूंकि यदि टीम इंडिया यह मुकाबला हार जाती है तो वह इस टूर्नामेंट से बाहर भी हो सकती है . इसलिए इसे जीतने के लिए रोहित एंड कंपनी पूरी जान लगायेंगे . आइये जानते है इस अहम मुकाबले के लिए रोहित शर्मा ने अपनी प्लेयिंग 11 में किसे जगह दी है और किसे नही ?

अधिक जानकारी के लिए देखिये विडियो :-

You may also like

पैदल चाल प्रतियोगिता 2 अक्तूबर को

राज्यमंत्री स्वाती सिंह सुबह 7 बजे करेंगी पैदल