ये 4 सेक्‍स पोजीशन सम्भोग के दौरान देंगे दोगुना मजा, एक बार जरुर करें ट्राई

सेक्स में पोजीशन का एक अपना अलग ही महत्व होता है। जगह बेहतर हो और बिस्तर हो तो सेक्स आसानी से कर उसका आनंद ले सकते हैं। लेकिन अगर आप रोज रोज बिस्तर पर सेक्स कर के उब चुके हो तो आपको बता दें कुछ ऐसे पोजीशन भी होतें हैं जिनका अनुसरण कर के आप अपनी महिला साथी को सेक्स का एक अलग अनुभव दे सकते हैं। चलिए हम आपको बतातें है की कौनसे है यह बेहतरीन पोजीशन….

1. अक्सर बिस्तर पर सेक्स से पति और पत्नी दोनों को उबन होने लगती है और उससे बचने के लिए अगर आप खड़े होकर अपनी महिला साथी को लेकर दीवार चीपक जाएं और सेक्स का आनंद ले सकते हैं।
यह भी पढ़ें: छोटी पेनिस से हैं परेशान तो अपनाये ये घरेलू नुस्खा, जीवन में वापस आ जाएगी खुशियाँ

2. सेक्स करने के लिए हर जगह फीट होती है अगर आप टेबल पर बैठकर भी सेक्स करते हैं तो उसकी अनुभूति अलग होगी। कुछ महिलायें काम-काज आदि करने के दौरान ही उत्‍तेजित हो जाती है, और इस समय वो आस-पास मौजुद कुर्सियों का प्रयोग भी किया जाए।

3. खड़े होकर सेक्स करने के लिए आप महिला साथी को आगे की तरफ झुकाकर पीछे से इस चरम सुख को प्राप्त कर सकते हैं। यह एक अलग अनुभव है को आपको बेहतर खुशी देगी।

4. सेक्‍स संबंध बनाने के दौरान पोजिशन का विशेष ध्यान रखना चाहिए। क्योंकि कुछ अलग करने से आप खूब एन्जॉय कर पायेंगे। बता दे कि स्‍त्री के निचले भाग को अगर दो-तीन तकियों के सहारे थोड़ा-सा और ऊपर उठाकर संभोग किया जाए। 

Back to top button