जिन लोगों के शरीर पर होते हैं ये 4 निशान वो पैदा ही अमीर बनने के लिए होते हैं

- in जीवनशैली, धर्म

समुद्र शास्त्र में इंसान से जुड़ी बहुत सी  महत्वपूर्ण बातें लिखी हैं. आज हम आपको कुछ बाते बताने वाले हैं जिन्हें जानकार आपको बहुत हैरानी होने वाली हैं. ये बात तो सब जानते हैं कि हर इंसान पैसा कमाने के लिए बहुत मेहनत करता है लेकिन फिरभी उसे विशेष लाभ नहीं मिल पता. आज हम बताते वाले है इन लोगों के बारे में जो पैदा ही सिर्फ अमीर बनने के लिए होते हैं.   हालाँकि ये लोग सामान्य लोगों की तरह ही होते हैं लेकिन पैसा कमाने में ये सबसे आगे होते हैं.

जिन लोगों के शरीर पर होते हैं ये 4 निशान वो पैदा ही अमीर बनने के लिए होते हैं

आज हम आपको धर्म शास्त्र के अनुसार कुछ ऐसे लक्षण बता रहे हैं जिससे ये पता लग सकता है कि इंसान अमीर बन सकता है. आपको बता दें कि हमारे शरीर में कुछ ऐसे निशान होते हैं जिससे ये पता चलता है कि इंसान पैदा होते ही राजयोग लेकर आया है. आज हम आप को ऐसे ही शरीर के संकेत के संबंध में बता रहे जिससे ये पता चलता है कि ये इन्सान बहुत ही भाग्यशाली है.

चेहरा धोते समय ये 5 गलतियां, कर सकती है आपके चहरे की खूबसूरती को बर्बाद

 

  • जिस भी इंसान की हथेली के बीच में तोमर, रथ, चक्र, बाण या ध्वज का निशान बना होता है उस इन्सान को शासन करने के कई अवसर मिलते हैं.
  • जिस भी इंसान की हथेली की बीच में तिल होता है वो व्यक्ति धनवान और सामाजिक रूप से मान-सम्‍मान प्राप्‍त करता है.
  • जिस भी व्यक्ति के पैर में चक्र या कमल का निशान होता है उनके पास बहुत धन होता है और ये लोग जमीन-जायदाद जैसी सुख-सुविधाओं का आनंद उठाते हैं.
  • जिन लोगों के पैरों के तलवे पर तिल होता है वो लोग बेहतरीन शासक बनते हैं. जिन लोगों की मध्‍यम अंगुली के ठीक नीचे मणिबंध तक फैली रेखा स्‍पष्‍ट हो तो उस व्‍यक्‍ति को हर तरह के सुख और यश की प्राप्ति होती है.

You may also like

मां का दूध बच्चे के लिए सर्वोत्तम आहार : डॉ. सुहासिनी

हिमालया ड्रग कंपनी की आयुर्वेद एक्सपर्ट ने दिये