फिर लीक हुआ लड़का-लड़की का प्राइवेट वेबकैम चैट, अंत तक देखना वीडियो, हिल जाओगे

आज के मॉडर्न ज़माने में फोन पर बात करना या मेसेज में, आई गयी बात हो गयी है. अबतो जमाना वीडियो कॉल और वीडियो चैट का है ना? आज कल के ये मॉडर्न गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड ऐसा मानने लगे हैं कि एक दूसरे से बात करने के लिए सबसे उचित वीडियो कॉल ही है, लेकिन वीडियो कॉल के अपने कुछ नुक्सान हैं. क्या? वो हम आज आपको इस वीडियो में बताने वाले हैं.

फिर लीक हुआ लड़का-लड़की का प्राइवेट वेबकैम चैट, अंत तक देखना वीडियो, हिल जाओगे

दरअसल इस बात से तो यकीनन हम सब ही वाकिफ़ हैं कि कैमरे, फोन, इन सब के जितने उपयोग हैं उतने ही नुक्सान भी, इस पोस्ट में भी आप इस बात का एक जीता जागता उदाहरण देखेंगे. लाइव चैट के बारे में तो सब लोग जानते होंगें कि ये एक ऐसा माध्यम है जिसमें दो लोगों के लैपटॉप पर कैमरा लगा होता है और इसके माध्यम से दुनिया के किसी भी कोने में बैठे दो लोग एक दूसरे को देखते हुए चैट कर सकते हैं. वीडियो में दिखने वाले लड़का-लड़की भी इसी वेबकैम में बात कर रहे हैं.

थोड़ी देर बात करने के बाद लड़की का बॉयफ्रेंड लड़की से अभद्र मांगे करने लगता है. पहले वो लड़की से कहता है कि शर्ट खोलो, थोड़ी झिझक के बाद लड़की शर्ट खोल भी देती है, लेकिन लड़के की हवस यहीं खत्म नहीं होती. वो लड़की से और ऐसी ही मांग करने लगता है. इसके बाद क्या हुआ वो जानने के लिए आप भी देखिये ये पूरा वीडियो.

अभी-अभी: लता मंगेशकर से जुड़ी इस एक खबर ने पूरे बॉलीवुड को दे दिया सदमा, मची त्राहि-त्राहि

जानकारी के लिए बता दें कि लड़का-लड़की का ये प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर हंगामा मचाए हुए है. इस वीडियो को देख कर पता चलता है कि लड़कियां कैसे वेबकैम का शिकार बन जाती हैं. ये वीडियो हम इसलिए आपको दिखा रहे हैं ताकि आप इस तरह के फर्जीवाड़े से बच सकें. इस वीडियो में नज़र आने वाली लड़की भी अपने बॉयफ्रेंड की जिद के आगे झुक जाती है, और वहीं से वो वेबकैम के जाल में फंस जाती है. इस वीडियो को पूरा देखिये और सतर्क रहने में खुद की और औरों की मदद कीजिये.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button