युवतियों ने तीन उद्यमियों काे भी फंसाया था हुस्‍न के जाल में, वसूले लाखों

- in राज्य, हरियाणा

शहर में हनीट्रैप के मामले में कई सनसनीखेज खुलासे हुए हैं। युवतियों ने बिजली बोर्ड के जूनियर इंजीनियर के अलावा शहर के तीन उद्यमियों को भी अपने जाल में फंसाया था। उन्‍होंने उनसे लाखों रुपये वसूले थे। एक युवती उन्‍हें हुस्‍न के जाल में फंसाकर शारीरिक संबंध बनाती थी और गिरोह के अन्‍य सदस्‍य इस दौरान फोटो खींच लेते थे और वीडियाे रिकार्डिंग कर लेते थे। मास्‍टरमाइंड युवती और गिराेह में शामिल युवक नकली पति-पत्‍नी बनकर ब्‍लैकमेल करते थे। 

युवतियों ने तीन उद्यमियों काे भी फंसाया था हुस्‍न के जाल में, वसूले लाखों

गिराेह अश्लील फोटो से ब्लैकमेल कर बिजली निगम के जेई से तीन लाख रुपये और सोने की चेन ऐंठने के बाद पकड़ा गया था। आरोपितों को सीआइए-1 पुलिस ने अदालत में पेश किया। गिरोह की सरगना आठ मरला की निवासी युवती और युवक प्रतीक को एक दिन के रिमांड पर र‍विवार को भेजा गया था।

उन्‍होंने बताया कि देशराज कॉलोनी निवासी युवती शिकार को फांसकर मास्‍टरमाइंड युवती की कोठी पर लाती थी। वहां जब पहली युवती लाए गए व्‍यक्ति के साथ संबंध बनाती थी तो अन्‍य तीनों अश्लील तस्वीर खींचने के साथ-साथ वीडियो क्लिप भी बना लेते थे। फिर दुष्कर्म के केस में फंसाने व पुलिस बुलाने की धमकी देकर रुपये वसूले जाते थे। पूछताछ में मास्‍टमाइंड युवती व प्रतीक ने पुलिस को बताया कि वे शहर के तीन और उद्यमियों को भी शिकार बनाकर तीन से चार लाख रुपये ऐंठ चुके हैं।

निजी क्लीनिक पर छापे में सामने आई चौंकाने वाली बात, भारी मात्रा में मिलीं गर्भपात की दवाएं

पुलिस का कहना है कि जेई को छोड़कर हनीट्रैप के शिकार अन्‍य लोगों ने पुलिस को शिकायत नहीं दी है। रिमांड के दोनों आरोपितों से ठगी के रुपये बरामद किए जाएंगे। पुलिस इस गिरोह का करनाल व कुरुक्षेत्र से भी कनेक्शन ढूंढ़ रही है।

 
 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बहराइच: मंत्री लगा रहीं ठुमके, बुखार से बच्चों की मौत का क्रम जारी

बहराइच तथा पास के जिलों में संक्रामक बुखार