शर्मसार: चचेरी बहन से युवक ने किया रेप, गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में महिला अपराध की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला बहराइच जिले में सामने आया है. यहां एक युवक ने पांच साल की अपनी चचेरी बहन के साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया. मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. उधर, बलिया जिले में पड़ोसी ने एक नाबालिग किशोरी के साथ रेप किया. मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लिया है.

पहला मामला बहराइच जिले में सामने आया है. बहराइच के पुलिस अधीक्षक सभाराज ने आज बताया कि थाना हुजूरपुर क्षेत्र के एक गांव में बुधई का पुत्र मनीष (18) अपनी पांच साल की चचेरी बहन को घुमाने के बहाने मोटर साइकिल पर बिठाकर घर से दूर एक निर्जन स्थान पर ले गया. सभाराज ने बताया कि वहां मनीष ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और खून से लथपथ बच्ची को लेकर वापस घर पहुंच गया. पहले उसने घर वालों से मामले को दबाने के लिए समझाने की कोशिश की लेकिन बालिका की तबियत बिगड़ते देख वह घर से फरार हो गया.

बच्‍ची को अस्‍पताल में कराया भर्ती

दुष्कर्म पीड़िता बच्ची के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है एवं आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया गया है. बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. देवीपाटन संभाग के पुलिस उप महानिरीक्षक अनिल राय और पुलिस अधीक्षक सभाराज ने अन्य अधिकारियों के साथ घटनास्थल एवं पीड़ित के गाँव का दौरा किया है.

लड़की को नही पसंद आया लड़का तो खिला दी जहरीली चॉकलेट, ले ली जान

किशोरी से पड़ोसी ने किया रेप

बलिया जिले के सुखपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव में 15 साल की किशोरी से कथित बलात्कार का मामला सामने आया है. पुलिस ने आज बताया कि किशोरी का पड़ोसी अवनीश सिंह शादी का झांसा देकर उसके साथ पिछले 11 महीने से बलात्कार कर रहा था. पुलिस के अनुसार, किशोरी की मां की शिकायत पर कल अवनीश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया. किशोरी को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है.

Back to top button