कोरोना को मात देकर घर लौटी महिला को देखने को मिला ऐसा नजारा…

कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में कई लोगों ने कोरोना से जंग जीती है तो कई लोगों ने अपनों को खो दिया है. ऐसा ही मामला ओडिशा के गंजम जिले से सामने आया है जहां एक महिला कोरोना वायरस से जंग जीतकर घर लौटी तो उसके होश उड़ गए. कोरोना की वजह से उसने अपने पति और ससुराल के सभी सद्स्यों को खो दिया

हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, ओडिशा के गंजम जिले के अस्पताल से महिला कोरोना संक्रमण का इलाज कराकर अपने घर लौटी थी. लेकिन घर लौटने पर उन्हें कोई खुशी नहीं हुई. उन्हें पता चला कि उन्हें उनके पति जितेंद्र ने 20 जुलाई को बरहामपुर शहर के कोविड अस्पताल में कोरोना संक्रमण से दम तोड़ दिया है.

इससे कुछ दिन पहले ही उनके ससुर कृष्ण चंद्र पात्रा और सास जानकी पात्रा ने भी अस्पताल में कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते दम तोड़ दिया था. उनके दोस्त ने बताया कि जितेंद्र, उनकी पत्नी और उनके माता-पिता ने 9 जुलाई को एक प्राथमिक विद्यालय में अपना टेस्ट कराया था.

उन्होंने आगे बताया कि अगले दिन सभी लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए. जिसके बाद उन्हें कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया. 15 जुलाई को, उनकी मां की मौत हो गई. उसके बाद 18 जुलाई को उनके पिता क्रुणाल चंद्र और 20 जुलाई को उनके पति जितेंद्र का निधन हो गया.

गौरतलब है कि ओडिशा में के सभी 30 जिलों में कोरोना वायरस के  6,362 मामले दर्ज किए गए हैं. इनमें 62 लोगों की मौत हो चुकी है

Back to top button