बॉक्स ऑफिस पर ‘स्त्री 2’ की आंधी, वेदा की कमाई में आया उछाल

इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर हॉरर, कॉमेडी और एक्शन सभी जॉनर की फिल्में लगी हुई है। सिनेमा लवर्स के लिए ये वीकएंड काफी मजेदार रहा है। सिनेमघरों में बॉलीवुड से लेकर साउथ तक तमाम बड़े सितारों की फिल्में प्रदर्शित हो रही हैं। मगर इन फिल्मों में अगर किसी फिल्म पर पैसों की बौछार हो रही है। तो वह ‘स्त्री 2’ है। श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री 2’ को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। इसके अलावा सिनेमाघरों में ‘खेल-खेल में’, ‘वेदा’, ‘थंगलान’, ‘मिस्टर बच्चन’ और ‘डबल इस्मार्ट’ जैसी फिल्में लगी हुई हैं। चलिए जानते हैं शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर इन फिल्मों का कैसा प्रदर्शन रहा…

स्त्री 2

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2’ दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है। इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म ने कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी ‘स्त्री 2’ ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 76.5 करोड़ रुपये से ज्यादा ओपनिंग ली। दूसरे दिन फिल्म ने 31.4 करोड़ रुपये की कमाई की है। दो दिन में फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली। तीसरे दिन ‘स्त्री 2’ ने 44 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी के साथ फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर करीब 144 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। 

खेल खेल में

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘खेल खेल में’ का तीन दिनों में ही बॉक्स ऑफिस पर टिकना मुश्किल हो गया है। अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, वाणी कपूर, फरदीन खान, एमी विर्क, प्रज्ञा जायसवाल और आदित्य सील जैसे सितारों से सजी ‘खेल खेल में’ ने 5.05 करोड़ की ओपनिंग के बाद दूसरे दिन 1.90 करोड़ रुपये की कमाई की। तीसरे दिन वीकएंड पर फिल्म की कमाई में थोड़ा उछाल देखने को मिला। भारतीय बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन फिल्म ने 2.85 करोड़ रुपये की कमाई की। इसी के साथ ही फिल्म की कुल कमाई 9.95 करोड़ रुपये हो गई है।

वेदा

जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ की फिल्म ‘वेदा’ भी इस स्वतंत्रता दिवस पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। वेदा की कमाई की बात करें तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में फेल होती दिख रही है। पहले दिन 6.3 करोड़ रुपये की ओपनिंग के बाद फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली। वेदा’ ने दूसरे दिन 1.60 करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं, शनिवार यानी कि तीसरे दिन फिल्म ने 2.40 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म का कलेक्शन 10.50 करोड़ हो गया है।

थंगलान 

साउथ सुपरस्टार विक्रम की फिल्म ‘थंगलान’ भी 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। दर्शकों को  ये फिल्म काफी पसंद आ रही है। फिल्म ने 12.6 करोड़ रुपये के साथ ओपनिंग लेने के बाद दूसरे दिन चार करोड़ की कमाई की। वहीं, अब तीसरे दिन फिल्म ने 5.75 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी के साथ दो दिन में फिल्म ने 23.80 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। 

मिस्टर बच्चन और डबल इस्मार्ट

रवि तेजा की फिल्म ‘मिस्टर बच्चन’ बॉक्स ऑफिस बेहद खराब प्रदर्शन कर रही है। हरीश शंकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दर्शकों की तरफ से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली हैं। रवि तेजा  के साथ फिल्म में भाग्यश्री बोरसे दिखाई दी हैं। ‘मिस्टर बच्चन’ ने तीसरे दिन महज एक करोड़ रुपये की कमाई के साथ कुल 7.35 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। वहीं, राम पोथिनेनी और संजय दत्त की ‘डबल इस्मार्ट’ को भी दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। 7.5 करोड़ रुपये की ओपनिंग के बाद फिल्म ने तीसरे दिन 1.25 करोड़ की कमाई की। इसी के साथ इसने 10.10 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। 

Back to top button