प्रभास और कृति सैनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष का ट्रेलर एक साथ 70 देशों में किया जाएगा रिलीज

प्रभास और कृति सैनन स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ का ट्रेलर 9 मई को रिलीज होने जा रहा है। पिछले साल टीजर वीडियो रिलीज किया गया था जिसे सोशल मीडिया पर इसके खराब VFX के चलते काफी ट्रोल किया गया था। अब मेकर्स VFX और बाकी चीजों में कुछ नए बदलावों के साथ इस फिल्म को लाने जा रहे हैं। रामायण की कहानी को इस फिल्म के जरिए पहली बार बडे़ पर्दे पर दिखाया जाएगा और फिल्म का ट्रेलर एक-दो नहीं बल्कि 70 देशों में एक साथ रिलीज किया जाएगा।

70 देशों में एक साथ रिलीज होगा ट्रेलर
मेकर्स ने फिल्म से प्रभास का राम के लुक में एक पोस्टर शेयर करते हुए ट्रेलर की रिलीज डेट का ऐलान किया है। फिल्म के ट्रेलर को मेकर्स सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि कुल 70 देशों में लॉन्च करेंगे। भारत के अलावा USA, कनाडा, मिडिल ईस्ट, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, सहित एशिया और दक्षिण एशिया के सिंगापुर, इंडोनेशिया, थाईलैंड, मलेशिया, हांगकांग, फिलीपींस, म्यांमार, श्रीलंका, जापान, अफ्रीका, ब्रिटेन , यूरोप, रूस, मिस्र में भी यह महान कहानी दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करेगी।

टीजर के बाद जमकर हुई थी ट्रोलिंग
बता दें कि फिल्म 23 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। ‘आदिपुरुष’ में सैफ अली खान ने रावण का किरदार निभाया है। बता दें कि ‘आदिपुरुष’ का इंतजार दर्शक तब से कर रहे हैं जब से फिल्म का ऐलान किया गया है। हालांकि टीजर की रिलीज के बाद मेकर्स ने अच्छा खासा वक्त इस फिल्म को रिलीज करने में लिया है क्योंकि 550 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म को लेकर डायरेक्टर ओम राउत कोई चांस नहीं लेना चाहते थे।

Back to top button