सनकी प्रेमी ने दोहराई फिल्म की कहानी, जाने क्या है पूरा मामला

जयपुर के गांधी पथ पर एक कार साफ करने वाले पर गोली चलाने का मामला सुलझा तो हर कोई हैरत में पड़ गया. 41 साल के आदित्य जैन पर गोली चलवाने के आरोप में 42 साल के कमलेश शिंदे को मुंबई से गिरफ्तार कर राजस्थान पुलिस जयपुर लेकर आ रही है.

लोगों की गाड़ियों की सफाई कर अपना परिवार चलाने वाले एक मजदूर पर मुंबई का बिल्डर भाड़े के शूटर हायर कर हमेशा के लिए उसे खत्म करना चाह रहा था. इस क्राइम की कहानी किसी हिंदी फिल्म की स्क्रिप्ट जैसी है मगर सच है.

गोलियों से घायल आदित्य जैन और बिल्डर कमलेश शिंदे पांच साल पहले मुंबई में बोडीवाली में रहते थे. तब आदित्य जैन की दुकान हुआ करती थी और कमलेश शिंदे कंस्ट्रक्शन मजदूर था. कमलेश आदित्य जैन की दुकान पर आया करता था और वहीं उसे आदित्य की पत्नी से एकतरफा प्यार हो गया.

धीरे-धीरे विक्रम के पास पैसे आते गए और बिल्डर बन गया और उसके बाद वह आदित्य जैन की पत्नी के पास आकर जबरदस्ती करने लगा. अपनी इज्जत बचाने के लिए आदित्य जैन के परिवार ने अपनी दुकान बेच दी. और जयपुर आकर आदित्य लोगों की गाड़ियों की सफाई करने लगा और पत्नी टिफिन बनाकर खाना सप्लाई करने लगी. लेकिन कमलेश शिंदे पीछे-पीछे जयपुर पहुंच गया और जान से मारने की धमकी देने लगा.

हत्या के लिए बुलाए शार्प शूटर
जब वह सफल नहीं हो पाया तो भाड़े पर शार्प शूटर हायर किया और जिस वक्त आदित्य जैन गाड़ी साफ कर रहा था उस पर फायरिंग करवा दी. पहली गोली हाथ पर लगी तो आदित्य जान बचाते हुए भागा और एक दुकान में जाकर छिप गया.

इस बीच शूटरों ने तीन गोली और मारी मगर वह बच गया. फिलहाल जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में उसका इलाज हो रहा है और आरोपी कमलेश शिंदे को लेकर पुलिस जयपुर पहुंच रही है.

आदित्य जब होश में आया तो उसने पुलिस को पूरी कहानी सुनाई कि किस तरह से कमलेश उसकी पत्नी को छीनने पर आमादा है. पति और पत्नी हर वक्त खौफ के साये में जी रहे हैं. इसी लिए जयपुर के बाहरी इलाके में आकर रह रहे थे लेकिन कमलेश शिंदे ने उन्हें खोज निकाला

Back to top button