X-MAN की अगली सीरीज में नजर आ सकता है बॉलीवुड का ये स्टार

हॉलीवुड में इन दिनों एक फिल्म काफी चर्चाओं में हैं. जी दरअसल में इन दिनों हॉलीवुड में लोगन फिल्म की सबसे ज्यादा चर्चाएं हो रही हैं इस फिल्म के लिए लोग काफी बातें करने में जुटे हुए हैं. आपको पता ही होगा कि यह फिल्म x man फिल्म की सीरीज है जिसमे x man का किरदार हघ जैकमैन नाम के एक्टर ने निभाया था.

X-MAN की अगली सीरीज में नजर आ सकता है बॉलीवुड का ये स्टार

इस फिल्म के बाद हघ जैकमैन को खूब पसंद किया गया और उनकी काफी तारीफें भी हुई. फिल्म में आखिरी बार हघ जैकमैन ने यह किरदार निभाया था. अब जल्द ही X MAN की अगली सीरीज आने वाली है लेकिन उसमे हघ जैकमैन नहीं होंगे. जी हाँ, हघ जैकमैन को आखिरी बार कुछ समय पहले आई सीरीज में देखा गया था अब आने वाली सीरीज के लिए नए एक्टर को खोजा जा रहा है.X-MAN की अगली सीरीज में नजर आ सकता है बॉलीवुड का ये स्टार

इस नई सीरीज के लिए हघ जैकमैन ने खुद कहा कि वह चाहते है इसमें वह शाहरुख़ खान को देखे. जी हाँ बॉलीवुड के किंग खान को लेकर उन्होंने कहा है कि अब आने वाली सीरीज में शाहरुख़ खान हो सकते हैं. अब देखना ये है कि फैंस क्या चाहते हैं और उनका क्या रिएक्शन होता हैं. आप सभी को ये भी बता दें कि पिछले कई सालों से इस फिल्म की सीरीज चली आ रही है और अब तक इस फिल्म की सीरीज में हघ जैकमैन ही रहे है ये पहली बार होगा कि वह नजर नहीं आएँगे.

Back to top button