सचिन के बेटे अर्जुन को चढ़ा प्यार का नशा, इस लड़की से करते है…नाम जानकर लगेगा झटका

इस लड़की से प्यार करते हैं सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर, आइये जाने कौन है ये ? सचिन तेंदुलकर किसी पहचान के मुहताज नही है . छोटी सी उम्र से क्रिकेट खेलकर सचिन ने भारत का नाम रोशन किया . हजारों-लाखों मैच खेले और उनमे कई ऐसे रिकॉर्ड बनाये जो आज तक कोई नही तोड़ पाया . सचिन क्रिकेट के लिए क्या मायने रखते हैं इस बात का अंदाज़ा आप इसी बात से लगा लीजिये कि लोग उन्हें क्रिकेट का भगवान मानते हैं .

सचिन के बेटे अर्जुन को चढ़ा प्यार का नशा, इस लड़की से करते है...नाम जानकर लगेगा झटका

जितने मशहूर आज सचिन तेंदुलकर हैं उतनी ही ज्यादा चर्चा में आये दिन उनकी खूबसूरत बेटी सारा तेंदुलकर और बेटा अर्जुन तेंदुलकर भी रहने लगे हैं. जहाँ सारा अपनी छोटी ही उम्र में काफी नाम कमा चुकी हैं तो वहीँ अर्जुन क्रिकेट के क्षेत्र में ही अपना नाम करने की ज़द में जुट गए हैं. ऐसे में सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन से जुड़ी एक ऐसी खबर आज हम आपको बताने वाले हैं जिसे सुनकर बहुतों को तगड़ा वाला झटका लगना तय है.

वैसे तो अर्जुन अभी ज्यादा फोकस अपने खेल पर कर रहे हैं लेकिन बीते कई दिनों से खबरें हैं कि अर्जुन महिला इंग्लैण्ड टीम की डेनियल वाट से काफी नज़दीक आ रहे हैं. जहाँ कुछ लोग इसे सिर्फ अच्छी दोस्ती बता रहे हैं वहीँ कुछ लोग ऐसा भी मानते हैं कि नहीं ये दोस्ती नहीं बल्कि उससे कुछ बढ़कर है, ऐसे में डेनिअल जल्द ही तेंदुलकर परिवार की बहू बन सकती हैं, अर्जुन और डेनिअल को करीब से जानने वाले लोग मानते हैं कि दोनों के बीच बहुत गहरी दोस्ती है. ऐसी दोस्ती जिसमें इन दोनों की उम्र की दीवार भी कहीं घुल जाती है. डेनिअल की उम्र 26 साल है और अर्जुन अभी 18 साल के ही हैं .सचिन के बेटे अर्जुन को चढ़ा प्यार का नशा, इस लड़की से करते है...नाम जानकर लगेगा झटका

शादी के 2 दिन पहले तक इस एक्ट्रेस से इश्क लड़ा रहे थे रैना, नाम जानकर यकीन नही करेंगे आप

वैसे अगर आप ये सोच रहे हैं कि क्या ये वही डेनिअल हैं जो कुछ समय पहले विराट कोहली के साथ सुर्ख़ियों बटोर चुकी हैं तो आप बिलकुल सही है. जी हाँ ये वही डेनिअल हैं जिन्होंने कुछ समय पहले विराट कोहली को प्रप्रोज़ किया था. हालाँकि वहां कुछ हो नहीं पाया क्योंकि तब तक विराट कोहली की ज़िन्दगी में अनुष्का दस्तक दे चुकी थीं. ऐसे में अब अर्जुन और डेनिअल की करीबी देखकर लोग अटकले लगा रहे हैं कि कहीं ये दोनों रिलेशनशिप में तो नहीं? आपको बता दें कि अभी कुछ समय पहले डेनिअल ने अर्जुन की एक तस्वीर भी शेयर की थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि, “अपने दोस्त को लॉर्ड्स के मैदान पर खेलता देख अच्छा लग रहा है. वो बहुत अच्छा खेलता है….मिनी सचिन.”

Back to top button