जयपुर में छह साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला आया सामने, पुलिस थाने में पहुंची पीड़िता ने बताई सच्चाई..

राजस्थान (Rajasthan) की राजधानी जयपुर (Jaipur) में छह साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घर के बाहर खेल रही बच्ची को नाबालिग पड़ोसी से बहला-फुसलाकर घर के पीछे अंधेरे में ले गया। नाबालिग ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची को घर में ना पाकर उसकी बड़ी बहन तलाशती हुई मौके पर पहुंची तो आरोपित युवक मौके से फरार हो गया।

30 वर्षीय महिला ने रिपोर्ट करवाई दर्ज 

पीड़ित बच्ची की मां ने जयसिंहपुरा खोर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया । पुलिस ने पोक्सो (POCSO) एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (आमेर) चन्द्र सिंह रावत ने बताया कि जयसिंहपुरा खोर निवासी 30 वर्षीय महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। आरोपित 15 साल का किशोर है। जो पीड़ित बच्ची के पड़ोस में रहता है। बृहस्पतिवार दोपहर उसकी छह साल की बेटी घर के बाहर खेल रही थी।

दुष्कर्म करते हुए बड़ी बहन ने देखा 

बच्ची को अकेला देखकर आरोपित पड़ोसी मौके पर पहुंच गया। बच्ची को बहला-फुसलाकर वह घर के पीछे की साइड में ले गया। जब काफी देर तक बच्ची घर के आस पास दिखाई नहीं दी तो उसकी बड़ी बहन तलाशती हुई घर के पास पहुंची तो देखा कि पड़ोसी बच्ची से दुष्कर्म कर रहा था, यह देख आरोपित मौके से फरार हो गया। मां और बड़ी बहन के साथ पुलिस थाने में पहुंची पीड़िता ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। पुलिस ने दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट (POCSO Act) में मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि वह मामले की जांच कर रही है।

Back to top button