दरिंदगी की साड़ी हदें पार: बेहोशी की हालत में महिला का किया रेप औए फिर…

कानपुर में कर्नल नीरज गहलोत ने दस दिसंबर की रात सारी हदें पार कर दी थीं। पहले पीट-पीट कर पीड़िता को बेहोश कर दिया था और फिर बेहोशी की हालत में उससे दुष्कर्म किया था। जब उसके पति को होश आया तो उसने उसको धक्का देकर कमरे से बाहर किया और पत्नी को लेकर वहां से गया।

पीड़िता ने अपने बयानों में इसका जिक्र किया है। पीड़िता कहना है कि जब कर्नल उसको बेडरूम में खींचकर ले गया तो उसने विरोध करना शुरू किया। वह चीखी चिल्लाई लेकिन उसके पति बेहोश थे, इसलिए वो मदद नहीं कर सके।
इसी दौरान कर्नल नीरज ने उसको घूसों से मारने लगा। जिससे वो बेहोश हो गई। तब उसने पीड़िता की मजबूरी का फायदा उठाकर दुष्कर्म किया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मेडिकल रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। डीएनए जांच के लिए सैंपल भी लिया गया है।
कोल्ड ड्रिंक में मिलाया था नशीला पदार्थ
पीड़िता के मुताबिक उसने कोल्ड ड्रिंक पी थी। जबकि कर्नल ने शराब पी। इतनी जल्द उसके बेहोश होने के पीछे आशंका है कि कर्नल ने उसकी कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाया था। इसलिए उसको काफी देर बाद होश आया। हालांकि पुलिस की जांच में अभी तक ये सामने नहीं आ पाया है कि आखिर में कर्नल ने बेहोश करने के लिए क्या मिलाया या क्या खिलाया।

बेखौफ था कर्नल, ड्यूटी भी कर रहा था
शर्मसार कर देने वाली घटना को अंजाम देने के बावजूद कर्नल को जरा भी अफसोस नहीं था। छुट्टी से वापस लौटने के बाद उसने ड्यूटी ज्वाइन कर लिया था। एक तरफ पुलिस पीड़िता के बयान दर्ज कर कागजी कार्रवाई कर रही थी तो दूसरी तरफ कर्नल बेखौफ होकर नौकरी कर रहा था। जैसे ही पीड़िता के बयान दर्ज हुए और वो अपने बयान पर कायम रही वैसे ही पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया।

 

Back to top button