शेरनी’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, जंगल का टाइगर इंसानों के लिए बना मुसीबत…

एक्ट्रेस विद्या बालन की फिल्म ‘शेरनी’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का निर्देशन अमित मसुरकर ने किया है. ये फिल्म इस महीने की 18 तारीख को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम की जाएगी. विद्या बालन के साथ, शरत सक्सेना, मुकुल चड्डा, विजय राज, इला अरुण, बृजेंद्र कला और नीरज काबी जैसे स्टार्स इस फिल्म में हैं.

शेरनी के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. एक बार फिर विद्या बालन की इंटेंस एक्टिंग देखने को मिली है. विद्या एक फॉरेस्ट ऑफिसर के रोल में हैं. ट्रेलर में दिखाया गया है कि जंगल के टाइगर इंसानों के लिए खतरा बन गए हैं. फिल्म के गाने भी एनर्जेटिक हैं. 

कैसी है शेरनी की कहानी?

शेरनी की कहानी के बारे में बात करते हुए निर्देशक अमित मसुरकर ने कहा, “शेरनी मानव जाति और जानवरों के बीच संघर्ष के जटिल मुद्दों की खोज करती है. विद्या बालन एक मध्य-स्तरीय वन अधिकारी की भूमिका निभाती हैं, जो कई बाधाओं और दबावों के बावजूद, पर्यावरण में संतुलन बनाए रखने के लिए, अपनी टीम और स्थानीय सहयोगियों के साथ काम करती है. उनके साथ काम करना, शानदार कलाकारों और प्रतिभाशाली क्रू मेरे लिए एक अद्भुत अनुभव रहा है.”

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर विद्या बालन ने कहा, “जब से मैंने पहली बार शेरनी की कहानी सुनी है, तब से मैंने दुनिया को और आकर्षक खूबसूरत पाया है. साथ ही मैं जो किरदार निभा रही हूं, ‘विद्या’ कम शब्दों वाली लेकिन कई आयामों वाली महिला हैं. फिल्म एक संवेदनशील विषय से संबंधित है जो न केवल मानव-पशु के बीच, बल्कि मनुष्यों के बीच भी सम्मान, आपसी समझ और सह-अस्तित्व को छूती है. अमेज़न प्राइम वीडियो के माध्यम से वैश्विक दर्शकों के लिए इस शानदार कहानी को लाने के लिए मुझे बहुत खुशी हो रही है.

निर्माता भूषण कुमार कहते है कि, “हम अपनी विशेष फिल्म के ट्रेलर को साझा करने के लिए उत्साहित हैं. शेरनी सबसे महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक है, मैं ऐसी फिल्म का हिस्सा रहा हूं जो मुझे लगता है कि आज के समय की जरूरत है. दर्शकों को इसका अनुभव लेने के लिए मैं और इंतजार नहीं कर सकता.”

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button