डेविड मिलर ने राजस्थान से कहा Sorry, जानें ये मजेदार कारण..

आईपीएल 2022 के फाइनल में जगह बनाने वाली गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) पहली टीम बन गई है. गुजरात ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को 7 विकेट से हराकर फाइनल में जगह पक्की की. गुजरात की इस जीत के हीरो डेविड मिलर (David Miller) रहे. मिलर ने मैच जिताने के बाद ट्वीट करके राजस्थान रॉयल्स को सॉरी कहा था, मिलर के इस ट्वीट पर राजस्थान ने अपने ही अंदाज में जवाब दिया है. 

मिलर ने राजस्थान को कहा सॉरी

डेविड मिलर (David Miller) आईपीएल 2020 और 2021 के सीजन में राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा थे. इस बार ऑक्शन में करोड़ रुपये की बेस प्राइस वाले डेविड मिलर को  गुजरात टाइटन्स ने 3 करोड़ रुपये में खरीदा था. राजस्थान के खिलाफ खेले गए मैच में डेविड मिलर (David Miller) ने सबसे ज्यादा रन बनाए. गुजरात को आईपीएल के इस सीजन में फाइनल में पहुंचाने के बाद मिलर ने अपनी पुरानी टीम से माफी मांगी है. उन्होंने ट्वीट करके राजस्थान रॉयल्स को सॉरी कहा था. 

RR ने दिया मिलर की सॉरी का जवाब

डेविड मिलर (David Miller) का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. डेविड मिलर (David Miller) के इस ट्वीट पर अब राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने भी जवाब दिया है.  राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के शो का एक मीम शेयर किया है, जिसमें लिखा है, ‘दुश्मन न करे दोस्त ने वो काम किया है.’ राजस्थान रॉयल्स के इस जवाब को फैंस सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे हैं. 

डेविड मिलर की मैच विनिंग पारी

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ डेविड मिलर (David Miller) ने 38 गेंदों में 68 रनों की तूफानी पारी खेली. मिलर ने 3 चौके और 5 छक्के जड़े. हार्दिक पांड्या और डेविड मिलर के बीच नाबाद 106 रनों की साझेदारी हुई, जिसने टीम को जीत दिलाई. राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 188 रन बनाए थे. गुजरात ने 189 रनों के लक्ष्य को 19.3 ओवर में 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया

Back to top button