Realme 9i स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन लीक, जाने मार्केट कब होगा लॉन्च

नई दिल्ली, Realme की अपकमिंग Realme 9 सीरीज पर चल रहा है। इस ही बीच इस सीरीज के Realme 9i स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक हो गई हैं। इससे पहले अगामी हैंडसेट से संबंधित कुछ फोटो सामने आई थी, जिनमें इसके डिजाइन को देखा जा सकता था।

द पिक्सल की रिपोर्ट के अनुसार, Realme 9i स्मार्टफोन 6nm Snapdragon 680 चिपसेट के साथ आएगा। यह पहला डिवाइस होगा, जो 4G चिपसेट के साथ आएगा। इसके अलावा यूजर्स को अगामी स्मार्टफोन में FHD+ LCD डिस्प्ले और 50MP का कैमरा मिलेगा।

इसके अलावा स्मार्टफोन से संबंधित ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है। हाल ही में सामने आए रेंडर्स को देखें तो Realmi 9i स्मार्टफोन का डिजाइन Realme GT Neo2 से मिलता-जुलता है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दिए जाने की उम्मीद है, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। वहीं, यह अगामी फोन एंड्रॉइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।

मिल सकता है 32MP का सेल्फी कैमरा 

लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, Realme 9i स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का सेकेंडरी लेंस और 2MP का लेंस मौजूद होगा। जबकि फोन के फ्रंट में 32MP का कैमरा मिल सकता है।

Realme 9i की संभावित कीमत

Realme ने अभी तक Realme 9i की लॉन्चिंग, कीमत या फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन लीक्स की मानें तो इस अगामी स्मार्टफोन की कीमत 15,000 रुपये के आसपास रखी जा सकती है। इस फोन को कई कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 − two =

Back to top button