सफर में महिला ने लड़के को दिखाया प्राइवेटपार्ट, फिर बाथरूम में आई लेकिन वहां कुछ और ही हुआ

गैटविक एयरपोर्ट से उड़ान भरने वाले वर्जिन अटलांटिक विमान के क्रू को एक बेहद अजीब स्थिति का सामना करना पड़ा जब विमान में सवार एक महिला और पुरुष बाथरूम में सेक्स करते पाए गए।

हैरानी की बात यह है कि ये दोनों विमान में चढ़ने से पहले एक-दूसरे को जानते तक नहीं थे। वर्जिन अटलांटिक के मुताबिक , महिला को आजीवन बैन कर दिया गया है। पहले महिला ने लड़के को अपना प्राइवेट पार्ट दिखाया फिर महिला ने पहले अनजान लड़के को किस किया और इसके बाद दोनों इकॉनमी क्लास के बाथरूम चले गए।

दोनों को टॉयलेट में जाते हुए देख एक अन्य यात्री ने देखा और फ्लाइट अटेंडेंट को इसकी जानकारी दी। इसके बाद तीन फ्लाइट अटेंडेंट्स ने जाकर टॉयलेट का दरवाजा खटखटाया और जब दरवाजा खुला तो दोनों आपत्तिजनक हालत में थे।

पास में ही बैठे एक शख्स ने ‘द सन’ को बताया कि वह दोपहर 12.30 बजे विमान में पूरी तरह से नशे में धुत होकर चढ़ी थीं। वह काफी फ्रेंडली थी। उन्होंने मुझसे और मेरे दोस्त से पहले बात करने की कोशिश की। इसके बाद महिला की विमान में ही सफर कर रहे एक शख्स से बातचीत हुई और थोड़ी देर बाद वे किस कर रहे थे। कुछ देर बाद ही महिला टॉयलेट चली गई और वह शख्स भी उसके पीछे-पीछे गया।

15 अगस्त के बाद आज इन राशि वालों की जमकर चमकेगी किस्मत, आज से करे ये काम

 

विमान में सफर कर रहे अन्य यात्री के मुताबिक, ‘सब जानते थे कि क्या हो रहा है क्योंकि वे काफी आवाज कर रही थी।’ एक विडियो फुटेज में देखने से पता चलता है कि बाथरूम से पहले अनजान व्यक्ति निकलता है और बताता है कि महिला बीमार है। लेकिन विमान के स्टाफ ने शख्स की बात को काटते हुए पूछा कि जब वे दोनों एक-दूसरे को जानते तक नहीं तो एकसाथ बाथरूम में कैसे हैं? जब क्रू दोनों यात्रियों को अलग-अलग सीटों पर बैठाने में कामयाब रहा तो सभी यात्री ताली बजाने लगे।

Back to top button