चंद पैसों के लिए जिस खिलाड़ी को नीता ने MI से बाहर किया.. आज वही बन गया सिरदर्द

- in खेल

जिस खिलाड़ी को नीता अम्बानी ने मुंबई इंडियन्स से बाहर किया, आज वही बन गया सबसे बड़ा सिरदर्द !
इन दिनों भारत में इंडियन प्रीमियर लीग की धूम मची हुई है . क्रिकेट फैन्स भी आईपीएल में होने वाले एक से बढ़कर एक रोमांचक मुकाबलों का लुत्फ़ उठा रहे है . IPL को लेकर भारत में ही नही बल्कि पूरे विश्व भर में इसकी दीवानगी देखने को मिल रही है . दुनिया भर के क्रिकेटर्स को एक साथ एक टीम में खेलते देखना एक बहुत अच्छा लगता है .

आज हम आपको अआईपीएल के एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बात करने जा रहे हैं जिसे नीता अंबानी ने नहीं खरीदा और अब उस खिलाड़ी को लेकर वे काफी अफसोस जता रही है कि आखिर उन्होंने उस खिलाड़ी को क्यों नहीं खरीदा ? तो आइए जानते हैं वह कौन सा खिलाड़ी है जिसको ना खरीदकर नीता अंबानी काफी अफसोस कर रही है .

जी हाँ हम बात कर रहे हैं IPL 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेल रहे अंबाती रायडू इन्होंने पिछले साल मुंबई इंडियन के साथ खेल रहे थे और यह कई सालों से इनके साथ जुड़े थे किंतु इस बार नीता अंबानी ने अपने साथ ना रखते हुए इनको नहीं खरीदा और चेन्नई ने अंबाती रायडू को खरीद लिया आपको जानकर हैरानी होगी कि अंबाती रायडू इस साल सबसे अत्यधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची पर पहले पायदान पर हैं इन्होंने 7 मैच खेलते हुए 329 रन बनाए हैं .

अधिक जानकारी के लिए देखिये विडियो :-

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

टेस्ट टीम में रोहित काे नहीं मिली जगह, जानें क्यों?

इंग्लैंड के खिलाफ एक अगस्त से शुरू हो