फिल्म ‘फन्ने खां’ के पहले पोस्टर ने उठाया फिल्म की कहानी से पर्दा

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म फन्ने खां का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया हैं। फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, अनिल कपूर और राजकुमार राव जैसे कलाकार नजर आऩे वाले हैं। बता दें कि फिल्म का निर्देशन अतुल मांजरेकर द्दारा किया जा रहा हैं। फिल्म 'फन्ने खां' के पहले पोस्टर ने उठाया फिल्म की कहानी से पर्दा

फिल्म के रिलीज हुए पोस्टर पर नजर डाले तो इस पोस्टर में अऩिल कपूर को पिछे से दिखाया गया हैं। जिसके सामने फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज गायक मोहम्मद रफी की तस्वीरें हैं। फिल्म के पोस्टर को अनिल कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं। फिल्म के पोस्टर को साझा करते हुए अनिल कपूर ने लिखा है, ये ऐसे ही एक फन्ने खान की कहानी है…मेरी कहानी। फिल्म के पोस्टर के साथ ही इस बात का खुलासा भी हुआ है कि फिल्म का पहला टीजर वीडियो कल यानि 26 जून को रिलीज किया जाएगा।

फिल्म का फर्स्ट पोस्टर फिल्म को लेकर उत्सुकता बढाने वाला हैं। फिल्म की दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म में अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन कई सालों बाद स्क्रीन साझा करते हुए नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज पर नजर डाले तो यह फिल्म 3 अगस्त को सिनेमाघरों मेें रिलीज की जाएगी।

बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के बाद इस फिल्म में नजर आऩे वाली हैं। फिल्म से उनका लुक पहले ही वायरल हो चुका हैं। उनके इस लुक को देखकर लोगों ने फिल्म ऐ दिल है मुश्किल से तुलना करना शुरु कर दी थी। 

Back to top button