सामने आई ऐश्‍वर्या की अबतक की सबसे शर्मनाक वीडियो, जिसे देख लोग हुए भौचक्के

आप सभी पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को तो जानते ही होंगे ये एक मशहूर अदाकारा होने के साथ साथ का नाम आज किसी परिचय का मोहताज नही हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन का जन्‍म 1 नवम्बर 1973 को हुआ है वहीं भारतीय सिनेमा की ये मशहूर अभिनेत्रि किसी परिचय की मोहताज नहीं है। आपको बता दें कि साल 1994 में इन्‍होने मिस इंडिया का खिताब जिता था और फिर उसी साल उन्होंने विश्व सुन्दरी प्रतियोगिता जीती थी। ऐश्वर्या राय की मातृभाषा तुलु है इसके अलावा उन्हें कन्नड़, हिन्दी, मराठी, अंग्रेजी और तमिल भाषाओं का भी ज्ञान है। ऐश्वर्या राय की प्रारंभिक शिक्षा हैदराबाद, आंध्र प्रदेश में हुई।

बाद में उनका परिवार मुंबई आकर बस गया। वहीं ऐश्‍यर्वा ने हिन्दी के अलावा तेलगू, तमिल, बंगाली और अंग्रेजी फिल्मो में भी काम किया है। इसके बाद ही वो धीरे धीरे आसमान की बुलंदियों को छूते गई इतना ही नहीं जैसे जैसे इनका नाम होता गया ये चर्चा में बनी रहने लगी। इसके बाद ही साल 1999 में ऐश्‍वर्या राय ने बॉलीवुड सितारे सलमान ख़ान के साथ डेटिंग की खबरें भी मिडिया में खूब छाने लगी जिसके बाद साल 2001 में वो एक दूसरे से अलग नहीं हो गये। इसके पीछे का कारण बताया जा रहा था कि ऐश्‍वर्या राय ने सलमान खान पर बेवफाई और अपमान के आरोप लगाये।

आपको बता दें कि बॉलीवुड में शानदार करियर होने के कारण ऐश्‍वर्या भारत की पापुलर और हाईप्रोफाइल सेलिब्रिटीज में से एक मानी जाती हैं। उन्‍हें कई पुरस्‍कारों से भी नवाजा जा चुका है। उन्‍हें 2 बार फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार भी मिल चुका है। उन्‍हें भारत सरकार की ओर से 2009 में पद्मश्री और 2012 में फ्रांस सर‍कार की ओर से औरड्रे डेस आर्टस एट डेस लेट्रेस से सम्‍मानित किया जा चुका है। वे दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला मानी जाती हैं

क्या आप जानते है इस छोटे कद वाले एक्टर की पत्नी है बेहद खूबसूरत..?

शायद आपको ये बात पता नहीं होगा लेकिन इन्‍होंने प्रियंका चोपड़ा व दीपीका पादुकोण की तरह हॉलीवुड में भी खुब नाम कमाया। इतना ही नहीं ऐश्‍वर्या ने हॉलीवुड में जो फिल्‍म की थी वो अब तक की उनकी सबसे बोल्‍ड फिल्‍म मानी जाती है। आपको बता दें कि जिस फिल्म के बारे में हम बात कर रहे हैं वो सन 2007 में आई थी इसका नाम था दी लास्ट लिजन नाम की इस हॉलीवुड फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन का बेहद बोल्ड अवतार देखने को मिला था। जी हां आपको बता दें कि इससे पहले भी साल 2004 में ऐश्वर्या राय बच्चन एक हॉलीवुड फिल्म को ठुकरा चुकी थीं क्योकि उस फिल्म में उनको हॉलीवुड अभिनेता ब्रेड पिट के साथ बेड सीन करने के लिए कहा गया था लेकिन ऐश्‍वर्या को ये मंजूर नहीं था। वैसे इस फिल्म में भी ऐश्वर्या राय ने हॉट सीन दिए जरूर है लेकिन ये कोई इंटिमेट सीन नहीं था जिसकी वजह से उन्‍होंने ये फिल्‍म किया।

आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय के साथ साथ इस फिल्म में बेन किंग्सले के किरदार को भी काफी सराहना मिली थी। आज हम आपको उसी फिल्‍म का एक सीन दिखाने जा रहे हैं जिसमें ऐश्‍वर्या ने वो हॉट व बोल्‍ड सीन दिए थें। ये सीन यूट्यूब पर काफी पॉपुलर हो चुका है लोग इसे काफी हद तक पसंद कर रहे हैं।

=>
=>
loading...