बदमाशों ने लूटपाट के बाद चलती ट्रेन से माँ-बेटे को दिया धक्का

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में बुधवार देर रात कुछ बदमाशों ने एक महिला और उसके बेटे से चलती ट्रेन में लूटपाट की है. इसके बाद बदमाशों ने चलती ट्रेन से उन्हें नीचे फेंक दिया. इस सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया. वहां उनका इलाज चल रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.बदमाशों ने लूटपाट के बाद चलती ट्रेन से माँ-बेटे को दिया धक्का

जानकारी के अनुसार, 30 वर्षीया ममता अपने तीन साल के बेटे के साथ आसनसोल एक्सप्रेस की जनरल बोगी में सवार होकर बरेली जा रही थी. इसी समय कुछ बदमाशों ने उनसे एक हजार रुपये छीन लिये और फिर ट्रेन से धक्का दे दिया. यह घटना चंदौली-वाराणसी सीमा पर स्थित व्यासनगर क्रॉसिंग के पास हुई है. क्रॉसिंग से गुजर रहे बिजली ठेकेदार जनार्दन ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां दोनों की हालत चिंताजनक बनी हुई है. पुलिस के अनुसार महिला की हालत बेहद गंभीर है, इसलिए कई बातें पता नहीं चल पा रही हैं. हो सकता है महिला के साथ भी कुछ लोग ट्रेन में रहे हों. इसकी जांच की जा रही है

वीडियो: सरेआम इन दरिंदो की किया इस लड़की के साथ घिनौना हरकत, चिखती लड़की का…

वहीं, वाराणसी से ट्रेन से झांसी लौट रही एक महिला के नौ लाख रुपये मूल्य के सोने-चांदी के आभूषण और सवा लाख रुपये नकदी से भरा बैग चोरी हो जाने की घटना सामने आई है. रेलवे कॉलोनी की रहने वाली ऋचा शर्मा नामक महिला अपनी ननद की शादी समारोह में शामिल होकर बनारस से बुंलेदखंड एक्सप्रेस के एसी कोच में सवार होकर झांसी आ रही थी. जीआरपी झांसी के इंस्पेक्टर हरिविलास ने बुधवार को बताया कि महिला का सोने-चांदी के आभूषणों और नकदी से भरा बैग बांदा जंक्शन के बाद चोर उड़ा ले गए. इसकी प्राथमिकी महिला ने जीआरपी थाने (झांसी) में अज्ञात चोरों के खिलाफ दर्ज कराई है. बैग में नौ लाख रुपये मूल्य के सोने-चांदी के आभूषणों के अलावा करीब सवा लाख रुपये नकद था.

अंबाला जा रही ट्रेन में हुई थी लूटपाट

बताते चलें बीते मार्च में दिल्ली में हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन से अंबाला के लिए रवाना हुई एक ट्रेन को कुछ मिनटों के बाद ही उसमें सवार 12 से 15 यात्रियों को चार हथियारबंद लुटेरों ने लूट लिया था. यह घटना हजरत निजामुद्दीन-अंबाला पैसेंजर ट्रेन में हुई थी. ट्रेन तड़के लगभग 3.56 बजे हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन से रवाना हुई थी.

इसके कुछ मिनटों के बाद ही वह निजामुद्दीन और तिलक नगर रेलवे स्टेशन पर रुक गई. तभी चाकू से लैस चार बदमाशों ने सामान्य बोगी में 12-15 यात्रियों को धमका कर उनसे आभूषण, मोबाइल फोन इत्यादि कीमती सामान लूट लिया. एक व्यक्ति को मामूली चोट आई थी. सभी पीड़ितों ने नई दिल्ली रेलवे स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज कराई थी.

=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

एक लाख रुपये के लिए कराया अपने ही भतीजे का अपहरण, यूं खुला राज

गाजियाबाद। टीला मोड़ चौकी क्षेत्र के अफजलपुर में सोमवार