भारत का इंग्लैंड दौरा घोषित, यहाँ देखें 15 सदस्यीय वनडे टीम और पूरा कार्यक्रम

- in खेल

टीम इंडिया ने निधास ट्रॉफी त्रिकोणीय टी20 सीरीज के अंतर्गत बुधवार को हुए मुकाबले में बांग्‍लादेश को 17 रन से हराकर फाइनल में जगह बना ली है.

भारत का इंग्लैंड दौरा घोषित, यहाँ देखें 15 सदस्यीय वनडे टीम और पूरा कार्यक्रम टीम इंडिया ने निधास ट्रॉफी त्रिकोणीय टी20 सीरीज के अंतर्गत बुधवार को हुए मुकाबले में बांग्‍लादेश को 17 रन से हराकर फाइनल में जगह बना ली है, मैच में भारतीय टीम ने पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में तीन विकेट पर 176 रन का स्‍कोर खड़ा किया, मैच में जीत के लिए बांग्‍लादेश के सामने 177 रन का लक्ष्‍य था लेकिन टीम 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 159 रन ही बना पाई, टीम इंडिया के लिए कप्‍तान रोहित शर्मा ने 89 रन की बेहतरीन पारी खेलते हुए फॉर्म में वापसी की, प्रतियोगिता का फाइनल मैच 18 मार्च को खेला जाएगा.

हम आपको बता दे कि इस सीरिज के लिए भारतीय टीम का ऐलान अभी नही हुआ है, इस टीम में कुछ बड़े खिलाडियों की वापसी हुई है, सबसे महत्वपूर्ण इस सीरिज में भारत के बाये हाथ के सबसे खतरनाक बलेबाज युवराज सिंह की वापसी हुई है, इसके आलावा जो टीम चुनी गई है वो बहुत ही बैलेंस दिखाई दे रही है.

भारत व इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले वनडे सीरीज के कार्यक्रम पर नजर डाले, तो 12 जुलाई को भारत व इंग्लैंड की टीम 3 मैचों के वनडे सीरीज का पहला मुकाबला खेलते नजर आएगी, वहीं 14 जुलाई को वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा, तो सीरीज का तीसरा मुकाबला 17 जुलाई को आयोजित किया जाएगा,आइये देखते है इस दौरे के लिए संभावित टीम क्या हो सकती है…

भारतीय संभावित वनडे टीम:- 1. रोहित शर्मा, 2. शिखर धवन, 3. विराट कोहली (कप्तान), 4. सुरेश रैना, 5. युवराज सिंह, 6. के एल राहुल, 7. अजिंक्य रहाणे, 8. दिनेश कार्तिक, 9. एमएस धोनी (विकेटकीपर), 10. हार्दिक पांड्या, 11. भुवनेश्वर कुमार, 12. कुलदीप यादव, 13. युज़वेन्द्र चहल, 14. जसप्रीत बुमराह, 15. उमेश यादव.

 

You may also like

लखनऊ की निशा ने जीता महिला 5000 मीटर दौड़ का स्वर्ण

52वीं यूपी स्टेट जूनियर ( अंडर-20 पुरूष व