GTA 6 की रिलीज डेट पर आया लेटेस्ट अपडेट

पॉपुलर ग्रैंड थेफ्ट ऑटो 6 के लॉन्च को लेकर लंबे वक्त से खबरें आ रही हैं। हर बीतते दिन के साथ GTA 6 के चाहने वालों के बीच उत्साह चरम पर पहुंच रहा है, जबकि रॉकस्टार गेम्स पहले ही बता चुका है कि GTA 6 2025 से पहले नहीं आएगा। इसकी सटीक लॉन्च डेट स्पष्ट नहीं है, लेकिन फिर भी इसके बारे में तमाम खबरें आ रही हैं। अब हाल ही में इसकी लॉन्च डेट सामने आई है।

GTA 6 कब होगा लॉन्च?

एक रेडिट यूजर ने कहा कि गेम 27 अक्टूबर 2025 को लॉन्च होगा। जानकारी एक स्क्रीनशॉट के जरिये साझा की गई है, जो GTA 6 की IMDb लिस्टिंग को दिखाती है इसमें लॉन्च की तारीख 27 अक्टूबर 2025 है, लेकिन ध्यान रखें ये सिर्फ संभावित है। इसलिए इस पर ज्यादा भरोसा नहीं किया जा सकता है।

GTA गेम्स रिलीज पैटर्न

अगर हम GTA गेम्स के रिलीज पैटर्न को ध्यान में रखें तो यूजर के दावे पर भरोसा किया जा सकता है, क्योंकि GTA II, GTA III, GTA: Vice City, GTA: San Andreas, GTA 4: The Ballad of Gay Tony, GTA 5 Online और GTA Liberty City Stories जैसे पिछले संस्करण अक्टूबर के आसपास ही लॉन्च किए गए थे।

GTA 6 कैरेक्टर

ग्रैंड थेफ्ट ऑटो 6 कथित तौर पर दो किरदारों के इर्द-गिर्द घूमेगा, जो कि जेसन और लूसिया हैं। जिसमें लूसिया GTA यूनिवर्स में पहली महिला किरदार होगी। किरदारों के बीच एक डायनैमिक रिलेशन होगा। दोनों किरदार वास्तविक दुनिया के कुख्यात अपराधियों बोनी और क्लाइड से प्रेरित हैं।

जीटीए 6 के पहले टीजर और कई लीक के साथ शीर्षक से संबंधित कई डिटेल सामने आ चुकी हैं। ट्रेलर ने पुष्टि की है कि GTA 6 में अपने सबसे पसंदीदा स्थान वाइस सिटी की वापसी होगी। यह डर्ट बाइकर गैंग, सोशल मीडिया मेनसेज और पूल में मगरमच्छ जैसे एलीमेंट्स के साथ पिछले संस्करणों से अच्छा होगा। जो गेमिंग एक्सपीरियंस को और भी मजेदार बनाएगा।

Back to top button