भारतीय टीम को मिलने वाली है नयी भाभी, इस क्रिक्टर से ये हसीना कर सकती है शादी

क्रिकेट और ग्लमौरूस के बॉलीवुड में तो काफी टाइम से कपल बनते रहे हैं चाहे वो लव बर्ड्स हूँ लकिन शादी की मंज़िल तय नहीं केर पाएं हूँ या फिर शादी केर के अपनी लाइफ सेटल ककर चुके हूँ ! अभी दिसंबर में अनुष्का और विराट ने शादी की है ! क्रिकेट और बॉलीवुड की दुनिया में आपस में कई कपल्स ने अफेयर चलाये हैं !और अब एक नए भारतीय क्रिकटर हार्दिक पंड्या के बारे में भी कुछ ऐसी ही चर्चा हो रही है की वह भी किसी बॉलीवुड की हस्ती से शादी करना चाह रहे हैं!

हार्दिक पंड्या जाने माने आल राउंडर क्रिकेर्टर बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती अली अवराम को डेट केर रहे हैं ये एली अवराम बिग्ग बॉस 7 का हिस्सा रह चुकी हैं ये बहुत ही सूंदर हैं सुनने में आया है की दोनों शादी करना चाहते हैं ! हार्दिक ने एली को अपने भाई कुणाल पंड्या की शादी में देखा था !लकिन अब वह इस अफवाह कहतीं हैं !

उन्होंने एक इंटरव्यू में बोला है की लोगो का काम है अफवाह फैलाना और हम दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं बताया जाता है की हार्दिक का नाम पहले भी एक फेमस मॉडल लीशा शर्मा के साथ भी जोड़ा गया था उनकी उम्र 22 साल है लकिन अब इनका नाम के साथ एली हैं !

लकिन अब दोनों की नज़दीकियां काफी बढ़ रहीं हैं और एक रिपोर्ट के मितबिक दोनों शादी भी कर सकते हैं !और जल्दी ही ऑफिसियल घोषणा भी की जा सकती है !

 

Back to top button