खेल-खेल में छात्र की फांसी लगने से हुई दर्दनाक मौत

दिल्ली में सातवीं कक्षा के एक छात्र की फांसी लगने से दर्दनाक मौत हो गई. मृतक छात्र घटना के वक्त अपने घर में खेल रहा था. घटना के बाद छात्र के घर में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है. अब आगे की जांच की जा रही है.

मामला दिल्ली के नंदनगरी इलाके का है. जहां मिठाई की दुकान चलाने वाले पुरुषोत्तम अपनी पत्नी, पुत्र और दो बेटियों के साथ रहते हैं. उनका 14 वर्षीय पुत्र एक स्कूल में सातवीं का कक्षा का छात्र था. बीती शाम करीब 4 बजे वह ट्यूशन से लौटकर घर आया था.

उस वक्त उसकी मां और दोनों बहनें घर की दूसरी मंजिल पर थे. जबकि वह घर के ग्राउंड फ्लोर पर खेल रहा था. कुछ देर बाद जब उसकी मां और बहने नीचे आए तो उनके पैरो तले से जमीन खिसक गई. उन्होंने देखा कि बच्चा पंखे पर फांसी पर लटका हुआ था.

इसे भी पढ़े: गैंगरेप की शिकार महिला अपने जुल्मों का किया खुलासा- पति ने देखा कि पांच लोग थे मेरे ऊपर

उसके पास एक स्टूल पड़ा हुआ था. माना जा रहा है कि वह घर में खेल रहा था. तभी उसने स्टूल पर खड़े होकर छत के पंखे में दुपट्टा डाला और उसी दौरान वह स्टूल से गिरकर फांसी पर लटक गया. सूचना मिलते ही मृतक के पिता और पुलिस मौके पर पहुंच गए.

पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पोस्टमार्टम हो जाने के बाद उसका शव घरवालों को सौंप दिया गया. हालांकि पुलिस अभी भी मामले की छानबीन कर रही है.

Back to top button