गैंगरेप के बाद लड़की ने दो दिन बाद हॉस्टल में खाया जहर

- in अपराध

दिल्ली से रांची आ रही स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस में एक लड़की के साथ दो युवकों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. इस घटना से आहत होकर दो दिन बाद लड़की ने हॉस्टल में जहर खाकर जान देने की कोशिश की है. उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, पंजाब के फाजिल्का की रहने वाली पीड़िता रांची के एक कॉलेज में पढ़ती है. वह 6 फरवरी को स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस से दिल्ली से रांची जा रही थी. रास्ते में दो लड़कों ने पीड़िता के साथ गैंगरेप कर दिया. उस समय ट्रेन में कोई भी पुलिसकर्मी मौजूद नहीं था. डरी हुई पीड़िता किसी तरह रांची में अपने हॉस्टल पहुंची. वहां दो दिन बाद जहर खा लिया.

माँ ने दादा के साथ संबंध बनाने के बाद बेटी को भेजा बिस्तर पर, सालों तक होता रह ये खेल, फिर…

हॉस्टल मैनेजमेंट उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. खुदकुशी की कोशिश की वजह जानकर लोग दंग रह गए. पुलिस को सूचित किया गया. रेल एसपी संगीता कुमारी अस्पताल पहुंच कर युवती से मामले की पूरी जानकारी ली. उन्होंने बताया कि मामला गंभीर है. स्पेशल टास्क फोर्स और सीआईडी इस मामले की जांच कर रही है.

बताते चलें कि पिछले साल मध्य प्रदेश में ट्रेन के शौचालय में एक महिला वेंडर के साथ रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया था. अमरकंटक एक्सप्रेस (दुर्ग से भोपाल) के स्लीपर क्लास के शौचालय में बुधनी से हबीबगंज आने के दौरान एक युवक ने उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. उसने पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी थी.

इस बाबत सीहोर जिले के बुधनी में रहने वाली महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी. आरोपी की पहचान भोपाल के रहने वाले जीतू (25) के रूप में हुई. पीड़िता ट्रेन में पॉपकार्न बेचने का काम करती है. वह पहले भी शिकायत दर्ज कराने भोपाल आयी थी, लेकिन शाम को वह बिना शिकायत दर्ज कराये वापस चली गई. आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी.

You may also like

देवर को भाभी से संबंध बनाना पड़ा महंगा, भाभी ने काट लिया….अंग

दुनियाभर से ना जाने कितने ही अपराध की