माँ ने दादा के साथ संबंध बनाने के बाद बेटी को भेजा बिस्तर पर, सालों तक होता रह ये खेल, फिर…

- in अपराध

बिहार के पटना से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे पढ़कर आपकी भी निगाहें शर्म से झुक जाएगी।  इस घटना में 9वीं में पढ़ने वाली मासूम से एक महीने नहीं बल्कि कई सालों से उसका दादा उसके साथ रेप कर रहा है। इतना ही नहीं आपको जानकर और भी ज्यादा हैरानी होगी कि दादा के इस काम में नाबालिग की मां उनका साथ दे रही थी। इस बात का खुलासा नाबालिग छात्रा ने अपने स्कूल के प्रिंसिपल के सामने किया। इसके बाद स्कूल के प्रिंसिपल ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस ने मां और दादा को गिरफ्तार कर लिया है।

माँ ने दादा के साथ संबंध बनाने के बाद बेटी को भेजा बिस्तर पर, सालों तक होता रह ये खेल, फिर...

बता दें मामला पटना के राम कृष्णा का है। 9वीं क्लास की छात्रा के साथ उसके दादा रेप करते थे और इस काम में उसकी मां उनकी मदद करती थी। नाबालिग छात्रा ने कई बार इस बात का विरोध भी किया, लेकिन मां और दादा ने उस तरह-तरह की धमकी देते हुए चुप रहने की सलाह दी।

इन सब का असर मासूम पर ऐसा हुआ कि वो डिप्रेशन में चली गई थी। प्रिंसिपल की माने तो छात्रा स्कूल से छुट्टी होने के बाद घर जाने से भी डरती थी। एक दिन वह रोते हुए स्कूल के प्रिंसिपल के पास पहुंची और अपने परिवार वालों की हैवानियत की कहानी सुनाई। जिसके बाद प्रिंसिपल ने मामले की जानकारी एसपी सिटी को दी। एसपी के आदेश के बाद पुलिस ने कुकर्मी दादा और नाबालिग की मां दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस गिरफ्त में आई छात्रा की मां और दादा ने पूछताछ बताया कि दादा आर्मी का जवान था और रिटायर होने के बाद अपने सभी रिश्तेदार से अलग मकान बनाकर रहता था। इसी दौरान उसकी बहू और उसके बीच नाजायज संबंध बन गए। इस के सदमें में दादी ने सुसाइड कर लिया था। इतना ही नहीं, अपनी पत्नी और पिता के नाजायज संबंध को के बारे में जानकारी होने पर पति भी छोडकर चला गया। लड़की जैसे ही बड़ी हुई तो उसके दादा की नजर उसपर पड़ी और मां की मदद से वो हर दिन उसेस रेप करने लगा। सारी हकीकत पुलिस के सामने आने के बाद दोनों गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

पत्नी की इस आदत से परेशान होकर पति ने अपने आपको ऐसी सजा, सबके उड़ गये होश

 

 

You may also like

तो इसलिए पति ने पत्नी से कह दी अपने पिता से संबंध बनाने की बात, सुनकर आ जाएंगे आंखों में आंसू

महिला का कहना है कि ससुर के साथ