दूसरी शादी करने के लिए पहली पत्नी की कर दी हत्या, मौत से पहले हुआ ऐसा ऑडियो क्लिप वायरल

- in दिल्ली, राज्य

न्यू पंचवटी कालोनी में फंदे पर लटकी मिली महिला की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। मृतका के परिजनों ने दहेज के लिए हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए पति समेत चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

दूसरी शादी करने के लिए पहली पत्नी की कर दी हत्या, मौत से पहले हुआ ऐसा ऑडियो क्लिप वायरलपरिजनों का कहना है कि मृतका करिश्मा ने मौत से कुछ दिन पहले हत्या की आशंका जताई थी। उसका ऑडियो भी रिकार्ड है। उन्होंने ऑडियो रिकार्डिंग पुलिस को सौंपी है।

करिश्मा यादव के पिता सतीश यादव ने बताया कि 21 नवंबर को उन्होंने बेटी की शादी न्यू पंचवटी निवासी केसी यादव के बेटे शेखर यादव से की थी। नोएडा के हेरिटेज गेस्ट हाउस में धूमधाम से शादी कर दहेज दिया गया था।

दहेज के लिए करिश्मा को पीटते थे

बावजूद इसके ससुराल वाले कुछ दिन बाद ही करिश्मा को दहेज के लिए मारपीट करते थे। इसकी शिकायत करिश्मा ने अपनी बुआ प्रभा यादव और फूफा विनोद यादव से फोन पर की थी।

दहेज न मिलने पर पति शेखर यादव उसे तलाक देने या जान से मारने की धमकी देता था। पिता सतीश यादव का आरोप है कि शनिवार को ससुराल वालों ने उसकी हत्या कर दी।

उन्होंने पति शेखर यादव, सास नीरू, ससुर केसी यादव और देवर सुमित यादव के खिलाफ दहेज हत्या की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

खुद पैरों पर खड़े होना चाहती थी करिश्मा

मृतका करिश्मा यादव की बुआ प्रभा ने बताया कि ससुराल वालों के उत्पीड़न से परेशान करिश्मा खुद अपने पैरों पर खड़े होना चाहती थी। इसके लिए वह अपना अलग बिजनेस करना चाहती थी।

बिजनेस के लिए उसने बुआ से भी पैसा मांगा था। वहीं पति की रुपयों की डिमांड को पूरा करने के लिए भी करिश्मा ने कई बार मायके से रुपये मंगाए थे। इसका भी रिकार्ड दर्ज है।

बुआ प्रभा ने आरोप लगाया कि शेखर यादव किसी अन्य लड़की से शादी करना चाहता था। इसके लिए वह करिश्मा को तलाक देने या मारपीट कर खुद ही घर छोड़कर जाने पर मजबूर कर रहा था।

 
 

You may also like

क्या आपको मालूम है.? ताश खेलने से ठीक होती है ये खतरनाक बीमारी

आपको सुनने में अजीब लग सकता है कि