फन्ने खां का पहला गाना हुआ रिलीज, ऐश्वर्या ने बरसाया ऐसे कहर: विडियो

- in मनोरंजन, वायरल

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन एक बार फिर अदाओं से दर्शकों के दिल पर चाबुक चलाने की तैयारी में हैं. हाल ही में उन्होंने पेरिस से अपनी बेटी आराध्या के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. उनकी अपकमिंग फिल्म ‘फन्ने खां’ में पहला गाना ‘जवां है मोहब्बत… समझ ले इशारा…’ रिलीज कर दिया है.

इस गाने में ऐश्वर्या राय बच्चन एक बार फिर स्टेज पर बेहतरीन डांस करती नजर आ रही हैं. सॉन्ग के अपलोड होते ही इसे साढ़े 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि इस फिल्म में ऐश्वर्या बेबी सिंह के किरदार में नजर आएंगी. अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित, ‘फन्ने खां’ में अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की जोड़ी ‘ताल’ के बाद एक बार फिर स्क्रीन पर नजर आएगी.

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

फिल्म के ट्रेलर देखकर लगता है कि सपने हर कोई देखता है. हर कोई चाहता भी है कि उसके सपने पूरे हों. लेकिन फन्ने खां तो वही होता है जो सपनों के लिए जागता है. अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन की अपकमिंग फिल्म ‘फन्ने खां’का ट्रेलर वाकई दमदार है. फन्‍ने खां के डायरेक्‍टर अतुल मांजरेकर हैं और इसमें लीड रोल अनिल कपूर, ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और राजकुमार राव का है.

💖MINE💖🤗😘✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

फिल्म एक जुनूनी पिता की है जो अपनी बेटी को एक सिंगर बनाने के लिए किसी भी हद तक गुजर जाने को तैयार रहता है. काफी भावुक कर देने वाला है ये वीडियो. तय है कि ये फिल्म आपको रूला देगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अभी-अभी: बॉलीवुड में पसरा सन्नाटा, इस महान एक्ट्रेस की हुई मौत

टीवी शो ‘निमकी मुखिया’ में इमरती देवी का