मशहूर अभिनेत्री जयाप्रदा का बेटा फिल्मों में कर चुका है एंट्री, जानें कौन है वो…!

जैसा की हम सभी जानते है की हमारा बॉलीवुड इंडस्ट्री बहुत ही ज्यादा बड़ा है जिसमे आये दिन कोई ना कोई नए एक्टर्स या फिर एक्ट्रेस की एंट्री होती ही रहती है. बॉलीवुड में ऐसे कई स्‍टार्स है, जो अपने अभिनय के दम पर लोगों के दिलों में एक अलग ही स्‍थान बना लिया है. वहीं अगर पहले के दशक की बात की जायें तो ऐसी कई अभिनेत्रियां है.

लाख कोशिशों के बावजूद…
जो अपने अभिनय के दम पर लोगों के दिलों पर आज भी राज कर रही है, उन्‍हीं में से एक अभिनेत्री जया प्रदा है, आज हम इनकी बात नही कर रहे है. बल्कि‍ इनके बेटे के संबंध में बात करने वाले है, जो दिखने में काफी हैंडसम है, और फिल्‍मों में भी अपनी इंट्री ले चुके है. दरअसल इस बात में तो कोई दो राय नही है, कि अभिनेत्री जया प्रदा पहले के दशक में आई फिल्‍मों में बखूबी अपना अभिनय दिया है.

कुछ फिल्‍मों में तो इन्‍होंने कमाल ही कर दिया है, हालांकि मौजूदा समय में इन्‍होंने फिल्‍मों से दूरी बना रखी है, पर इनके बेटे ने बॉलीवुड में इंट्री ले ली है. आपको बता दे कि ऐसा कम ही लोगों के साथ हुआ है कि यह स्‍थान मिल सकता हो. क्‍योंकि कुछ कलाकार ऐसे होते है जो कुछ ही दिनों में अपना कमाल दिखा देते है और स्टार बन जाते है वहीँ कुछ ऐसे भी है जो लाख कोशिशों के बावजूद वो मुकाम हांसिल नहीं कर पाते.

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि जयाप्रदा अब 56 वर्ष की हो चुकी है, जयाप्रदा अपने ज़माने की सबसे खूबसूरत और बेहतरीन अदाकारा के रूप में जानी जाती थी. हालांकि यह बात अलग ही है, अब वो राजनीति में आ चुकी है. पिछले 14 वर्षो से तूलगु देशम पार्टी की सदस्‍य है, और सांसद भी है. जानकारी के लिये बताते चलें कि जया प्रदा ने 1986 में श्रीकांत नहाटा से शादी की थी. उनके पति श्रीकांत की जया प्रदा से दूसरी शादी हुई थी.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !


 

Back to top button