बेटी को सीने से लगाए नजर आईं पति विराट के संग अनुष्का

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही हैं. उन्होंने फिल्मों से ब्रेक लिया हुआ है और बेटी वामिका के साथ समय बिता रही है. अनुष्का को बेटी वामिका और पति विराट के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. 

अनुष्का, विराट के साथ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के लिए इंग्लैंड गई हैं. एयरपोर्ट पर बेटी वामिका को सीने से लगाए अनुष्का को देखा गया. बेटी को एक्ट्रेस ने पूरी तरह से कवर किया हुआ था. 

इस दौरान अनुष्का ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आईं. अनुष्का ने हाई पोनी बनाई हुई थी. साथ ही एक बैग भी कैरी किया हुआ था. विराट भी ब्लैक जैकेट पहने दिखे.

वर्क फ्रंट पर अनुष्का शर्मा को पिछली बार फिल्म जीरो में देखा गया था. इसमें फिल्म में शाहरुख खान और कटरीना कैफ भी मुख्य भूमिकाओं में थे. फिल्म को आनंद एल राय ने बनाया था. 

फिलहाल वो फिल्म-वेब शो प्रोड्यूस कर रही हैं. वो इरफान खान के बेटे बाबिल की डेब्यू फिल्म  ‘Qala’ की प्रोड्यूसर हैं. ये नेटफिलिक्स पर रिलीज होगी.

इसके अलावा अनुष्का ने बेब सीरीज पाताल लोक को प्रोड्यूस किया था. इसे काफी पसंद किया गया था. उनकी फिल्म बुलबुल को भी फैंस बेहद पसंद किया.

बेटी वामिका की बात करें तो इसी साल जनवरी में अनुष्का ने वामिका को जन्म दिया. वामिका को एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया से दूर रखा है. अब तक बस एक फोटो शेयर की है, जिसमें वामिका का चेहरा नहीं देखा जा सकता.

Back to top button