रोते हुए बेटी ने माँ को बताया अपना दर्द, की कैसे आपकी गैरमौजूदगी में पापा करते थे गन्दा काम

नई दिल्ली: आज के समय में हमारे समाज में तरह-तरह के अपराध देखने को मिल रहे हैं। उनमे से कुछ अपराध तो ऐसे होते हैं, जिनके बारे में कोई सपने में भी नहीं सोच सकता है। आप तो जानते ही हैं कि इस समाज में रिश्तों की एक अहम भूमिका है। मनुष्य बिना रिश्तों के अपना जीवन आसानी से नहीं गुजार सकता है। सभी रिश्तों में माँ-बाप का रिश्ता सबसे मजबूत और प्यारा होता है। लेकिन आज के समाज में इन रिश्तों पर भी यकीन करना मुश्किल हो गया है।

आये दिन कुछ ना कुछ ऐसी घटनाओं के बारे में सुनने को मिलता है जो बाप-बेटी के रिश्ते की पवित्रता को तार-तार करते हुए दिखाई देते हैं। जब इस समाज में बाप-बेटी का ही रिश्ता पवित्र नहीं रहा तो सोचिये आखिर किस रिश्ते पर कोई आसानी से भरोसा कर सकता है। एक बाप ही जब अपनी बेटी के लिए हैवान बन जाये तो उसकी रक्षा आखिर कौन करेगा। हाल ही में ऐसे ही एक कलयुगी बाप के बारे में जानकारी मिली है, जो अपनी ही बेटी के लिए हैवान बन गया।

दिल्ली के जगतपुरी इलाके में बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक अजीबो-गरीब घटना सामने आयी है। यहाँ एक पिता अपनी खुद की 15 साल की बेटी के साथ पिछले डेढ़ सालों से बलात्कार कर रहा था। शनिवार को घर से एक हजार रूपये गायब हुए, जिसके बाद यह पूरा मामला सामने आया। जब माँ ने बेटी से रूपये के बारे में पूछा तो बेटी ने बाप की सारी करतूत उसके सामने रख दी। माँ ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी बाप को गिरफ्तार कर लिया है। बाद में पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया, जहाँ से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

जानकारी के अनुसार नौवीं कक्षा की छात्रा जगतपुरी में अपने माँ-बाप और बड़े भाई के साथ रहती है। तीनों की घर का खर्च चलाने के लिए काम करते हैं। शनिवार को माँ के पर्स से एक हजार रूपये गायब हो गए थे। जब उसनें इसके बारे में बेटी से पूछताछ की तो वह काफी सहमी हुई थी। उसकी माँ ने समझा की उसनें चोरी की है, इसलिए सहमी हुई है। छात्रा ने बताया कि उसनें चोरी नहीं की है और जोर-जोर से रोने लगी। रोते हुए ही उसनें बताया कि जब आप और भईया घर पर नहीं होते हैं तो पापा उसके साथ गन्दा काम करते हैं। इसके बाद माँ ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी।

 
Back to top button