देश के पोपुलर सिंगर गुरु रंधावा एक गाने की फीस जानकर चौंक जाएंगे आप…

- in मनोरंजन

आज पूरी दुनिया में लोगों के बीच हिंदी और अंग्रेजी गानों के साथ साथ पंजाबी गानों का भी क्रेज काफी बढ़ गया है. अभी कुछ सालो से पंजाबी गानों ने लोगों के बीच अपनी एक ख़ास जगह बना ली है. हम अपने देश की बात करे तो कोई शादी हो या फिर सगाई पंजाबी गानों के बिना यहाँ कोई भी ख़ास फंक्शन अधूरा है. आज की पोस्ट में हम देश के सबसे लोकप्रिय पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के बारे में कुछ ख़ास बातें बताएँगे, जिसे आप आज से पहले शायद ही जानते होंगे. सिर्फ इतना ही नहीं हम आपको बतायेंगे की गुरु अपने एक गाने के लिए कितना रकम लिया करते हैं , तो फिर आईये जानते हैं है पंजाब के गबरू जवान सिंगर गुरु रंधावा के बारे में.

देश के पोपुलर सिंगर गुरु रंधावा एक गाने की फीस जानकर चौंक जाएंगे आप...

इस गाने से मशहूर हुए थे गुरु रंधावा

इन्टरनेट पर धूम मचाने वाली इस लड़की की वायरल फोटो को देख फटी की फटी रह जाएगी आपकी आँखे

 

गुरु रंधावा का जन्म पंजाब के गुरदासपुर में साल 1991 में हुआ था. गुरु का सिंगिंग करियर इतना भी आसन नहीं था. शुरू शुरू में में गुरु को काफी सारे रिजेक्शन और नाकामयाबी झेलनी पड़ी थी. अपनी पढाई पूरी करने के बाद से ही गुरु रंधवा ने संगीत की दुनिया में अपनी पहचान बनाने के लिए ताबरतोड़ मेहनत की और अपनी इसी मेहनत और लगन के बल पर उन्होनें साल 2013 में अपना पहला एल्बम सांग लांच किया. लेकिन अफ़सोस की गुरु का ये एल्बम कुछ ख़ास पसंद नहीं किया गया और उनकी मेहनत इतनी सफल नहीं हो पायी. लेकिन इसके वाबजूद भी गुरु रंधावा ने कभी हार नहीं मानी और साल 2016 में उन्होंने अपना नया गाना “तैनू सूट सूट करदा” लांच किया और फिर उनका ये गाना दर्शकों के बीच काफी ज्यादा पसंद किया गया और इस गाने ने उन्हें एक ख़ास पहचान भी दिलाई.

 

इस गाने के दीवाने बच्चे बूढ़े सभी हो गये, हर पार्टी फंक्शन पर लोग इस गाने पर ठुमके लगाना कभी भी नहीं भूलते थी. इसके बाद गुरु के सफलता का ये दौड़ रुका नहीं और जारी रहा.. साल 2017 में गुरु के 2 गाने “हाई रेटेड गबरू” और “लाहौर” आये और फिर इन दोनों गांव ने मानो आग ही लगा दीया. आपको जानकर हैरानी होगी की youtube के बिलबोर्ड लिस्ट में गुरु का ये गाना आज भी 25वें पायदान पर बना हुआ है.

एक गाने की है इतनी फीस

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की गुरु रंधावा स्टेज शो पर एक गाना गाने के लिए करीबन एक लाख रूपये की रकम लेते हैं. इनके गानों का दीवाना केवल पंजाब ही नहीं बल्कि पूरा भारत देश है. इसके अलावा गुरु अपने एक स्टेज परफॉरमेंस के लिए करीबन सात से आठ लाख रूपये लेते हैं. गुरु रंधावा को अपने बेहतरीन गायकी के दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी एंट्री मिल गयी है. हालाँकि मुंबई में उनका अपना एक घर भी है. गुरु रंधावा को कारों का भी बहुत शौख है और उनके पास बहुत सारे ब्रांडेड और महंगी कारें भी हैं. 2016 में अपने सबसे मशहूर गाना सूट सूट से रातों रात पंजाब के सुपरस्टार सिंगर बनने वाले गुरु रंधावा की सबसे बड़ी खासियत ये भी है की वो काफी सुलझे हुए इंसान हैं और अपनी कामयाबी को अपनी कमजोरी नहीं बल्कि अपनी ताकत बना कर दुनिया के सामने पेश करते हैं.

 
Loading...

सम्बंधित समाचार

You may also like

न्यूयॉर्क में शुरू हुआ ऋषि कपूर का इलाज

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर बीते महीने से ही