ठेके की जमीन के रुपयों को लेकर सगे भाई की कातिल बनी बहन

अपने ही छोटे भाई की कातिल बन गई बहन। उसने उसे नीचे गिराकर सिर पर लाठी से वार करके मार डाला, कसूर बस इतना सा था। घटना पंजाब के मुक्तसर की है। मामला जमीन के रुपयों का है। लंबी में मलोट के गांव सरावां बोदला ढाणी में वारदात अंजाम दी गई।

 

ठेके की जमीन के रुपयों को लेकर बहन ने लाठी मारकर भाई की हत्या कर दी। थाना कबरवाला पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को सरकारी अस्पताल मलोट भेज दिया है। वहीं मृतक की बहन के खिलाफ केस दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी।

यह था पूरा मामला

थाना कबरवाला प्रभारी कुलदीप शर्मा ने बताया कि गांव सरावां बोदला की ढाणी में अविवाहित रणबीर सिंह अकेला ही रहता था। इस बीच उसकी बड़ी बहन अपारदीप कौर का विवाह गांव ईना खेड़ा निवासी बगीचा सिंह के साथ हुआ है।

गैंगरेप के बाद महिला को चलती कार से फेंका बाहर

रणबीर सिंह ढाणी स्थित अपनी करीब चार एकड़ जमीन अपने चाचा को ठेके पर देता था। जमीन के ठेके के रुपयों को लेकर रणबीर सिंह की अपनी बहन अपारदीप से तकरार रहती थी। मंगलवार सुबह दोनों में फिर से ठेके की जमीन के रुपयों को लेकर आपस में तकरार हो गई।

यह इतनी बढ़ गई कि इस दौरान रणबीर ने अपारदीप पर हाथ उठाया तो गुस्साई अपारदीप ने घर में ही पड़ी लाठी उठाकर अपने भाई रणबीर सिंह के सिर पर वार कर दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

 
 
Back to top button