शादी के मंडप में दुल्हन ने किया कुछ ऐसा, मचा हडकंप

- in अपराध, राजनीति

बेगूसराय। शादी करने पहुंचा दूल्हा तो उसे देखते ही दुल्हन बोली कि ये दूल्हा असली नहीं है, ये मेरा दूल्हा नहीं है। इतना पता चलते ही बारात का स्वागत फूल-माला और मान-सम्मान से नहीं, बल्कि लाठी-डंडों और लात-घूसों से किया गया। इतना ही नहीं, दूल्हे और बारातियों को रात भर जंजीरों से बांध कर रखा गया।शादी के मंडप में दुल्हन ने किया कुछ ऐसा, मचा हडकंप

मामला बेगूसराय के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के मंसूरचक में विवाह करने पहुंचे दूल्हा पर लड़की वालों ने आरोप लगाया कि दूल्हा बदल दिया गया है। यह वो दूल्हा नहीं है जिससे लड़की की शादी तय की गई थी। व्हाट्सअप पर कोई और दिखाया गया था और शादी करने के लिए किसी दूसरे लड़के को दूल्हा बनाकर लाया गया।

जानकारी के अनुसार मंजूरचक गांव के रहने वाले प्रमोद शर्मा के घर बारात आई थी। उन्होंने बेटी की शादी यूपी के गोंडा जिले के रहने वाले राम प्रसाद से तय की थी। बाद में पता चला कि दूल्हा बदल दिया गया है। इसका खुलासा तब हुआ जब दूल्हन ने उसे पहचान लिया और शादी करने से इनकार कर दिया।

साथ ही कहा कि यह मेरा दूल्हा नहीं है। फिर क्या था, शादी का माहौल रणभूमि मे तब्दील हो गया। वधु पक्ष वाले काफी आक्रोशित हो गए। इसके बाद उन्होंने बारातियों समेत कथित नकली दूल्हे को बंधक बना लिया। इस दौरान पूरी रात भर पिटाई करने और तरह-तरह से प्रताड़ित करने की बात सामने आई है।

पीड़ित लड़के के अनुसार यहां तक नौबत गलतफहमी की वजह से आई। उसने कहा कि मेरी और मेरे भाई के बेटे की तस्वीरें लड़की पक्ष को भेजी गई थीं। इसी में कन्फ्यूजन हो गया। लड़की वालों ने मेरे भाई को ही  दूल्हा समझ लिया। मेरी होनेवाली दुल्हन से लंबे वक्त तक आपस में बातचीत होती रही।

उसने बताया कि 15 जुलाई को हमारी शादी होनी थी। लेकिन जब मैं शादी करने पहुंचा तो उनलोगों को लगा कि वर बदल लिया गया है। ये सब गलतफहमी के कारण हुआ है। इस मामले में पुलिस ने किसी तरह बंधक बने दूल्हे और बारातियों को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है। वहीं, लड़की पक्ष वाले असली दूल्हे को लाने की जिद पर अड़े हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

मध्यप्रदेश चुनाव : कल भाजपा आयोजित करेगी ‘कार्यकर्ता महाकुंभ’, PM मोदी समेत कई बड़े नेता होंगे शामिल

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव तेजी से नजदीक आ