सर्वे रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा: मीट खाने वाले बेडरूम में करते हैं बेहतर परफॉर्म

वेज खाने वाले भले ही हेल्दी होने का दावा करें, लेकिन एक सर्वे में सामने आया है कि मीट खाने वाले सेक्स के मामले में बेहतर होते हैं. मीट खाने वाले लोगों ने सर्वे में बताया कि वे हफ्ते में कम से कम एक बार सेक्स जरूर करते हैं.

हालांकि, ये सर्वे एक मीट बेचने वाली कंपनी ने किया है. इस सर्वे में ब्रिटेन के 2000 लोगों ने सिर्फ हिस्सा लिया था. सिर्फ 16 फीसदी वेज खाने वालों ने कहा कि वे हफ्ते में कम से कम एक बार सेक्स करते हैं, जबकि मीट खाने वाले 42 फीसदी लोगों ने ऐसा कहा.

42 फीसदी लोगों ने कहा कि वे हफ्ते में कम से कम एक बार मीट खाते हैं और उनकी सेक्स लाइफ बेहतर रहता है. GourmetMeatClub नाम की वेबसाइट ने इस सर्वे को किया था. कुछ वेजेटेरियन लोगों ने सर्वे पर डाउट करते हुए कहा है कि उनकी सेक्स लाइफ किसी से कम है, ये सच नहीं है. हालांकि, मीट खाने वाले एक शख्स ने कहा कि वे रोज मीट खाते हैं और अब इसे कभी नहीं छोड़ रहे. 

कुछ महीने पहले हुए एक सर्वे में यह सामने आया था कि काफी महिलाएं पुरुषों से अधिक सेक्स चाहती हैं. ये उस परंपरागत धारणा के खिलाफ था जिसमें यह कहा जाता है कि पुरुष अधिक सेक्स चाहते हैं. सर्वे 2400 ब्रिटिश लोगों पर किया गया जिनकी उम्र 18 साल से अधिक थी. सभी लोग वैसे थे जिन्होंने बताया कि वे लॉन्गटर्म रिलेशनशिप में रह रहे हैं.

अगर कपल के बीच होने वाली बहस की बात करें तो 25 फीसदी वित्तीय चीजों को लेकर, 21 फीसदी सेक्स को लेकर होती है. पांच में से तीन महिलाओं ने यह भी कहा कि वे जितना सेक्स कर रही हैं, उससे अधिक चाहती हैं. 21 फीसदी ब्रिटिश कपल के बीच हमेशा इस बात को लेकर लड़ाई होती है कि वे पर्याप्त सेक्स नहीं कर रहे हैं.

Back to top button