फैन के साथ सेल्फी लेने से मना करते ही ट्विटर पर ट्रोल हुईं ये एक्टर्स

सैेफ अली खान की बेटी और बॉलीवुड की अपकमिंग हीरोइन सारा अली खान को अपने एक फैन के गुस्से का शिकार होना पड़ा है। सारा के फैन ने ट्वीटर पर ऐसा गुस्सा जाहिर किया है कि उसके समर्थन में कई लोग आ गए और सारा को ट्रोल करने लगे। पता हो की सारा जल्द ही अपनी अपकमिंग ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।फैन के साथ सेल्फी लेने से मना करते ही ट्विटर पर ट्रोल हुईं ये एक्टर्स

मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार रूबी जैन नाम की एक सोशल मीडिया यूजर ने सारा अली खान पर गुस्सा जाहिर करते हुए ट्वीट किया और बताया कि उन्होंने मार्केट में सारा को देखा और उसने सारा से एक सेल्फी लेने के लिए अनुरोध किया, लेकिन सारा ने मना कर दिया। रूबी ने आगे लिखा कि शायद सारा को लगता है कि वह बहुत फेमस हो गई हैं, इसलिए उन्हें बेवजह के अटेंशन मिलने लगेगा और उन्होंने मना कर दिया।

रूबी जैन के इस ट्वीट को कई लोगों से लाइक और रिट्वीट किया है। वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने रूबी की बातों का समर्थन करते हुए उनके ट्वीट पर कमेंट किया कि एक फिल्म भी रिलीज नहीं हुई पर नखरे कम नहीं है। इसके बाद कई लोगों ने सारा ट्रोल भी कर दिया।
आपको बता दें कि सारा अली खान इन दिनों ‘केदारनाथ’ की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है। केदरनाथ में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत भी नजर आएंगे। वहीं सारा रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा में भी नजर आएंगी।

Back to top button