अभी अभी: प्रेमी जोड़े ने मोबाइल में कैद किए सुहागरात के वो निजी पल, फिर वायरल किया पूरा विडियो

फतेहाबाद से एक बेहद ही चौकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां के एक नवविवाहित जोड़े पर अपनी ही अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने का आरोप लगा है। जोड़े ने हालांकि अभी इस बात का खुलासा नहीं किया है कि उन्होंने ऐसा क्यों और किस मंशा के साथ किया। लेकिन ग्रामीणों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

जानिए आपकी राशि के अनुसार पसंदीदा सेक्स पोजीशन!

ख़बरों के मुताबिक इस जोड़े ने हाल ही में प्रेम विवाह किया था। जोड़े की शादी करवाने वाले पंडित ने बताया कि उसने युवक-युवती के वकील से बात करने के बाद दोनों की शादी करवाई थी, लेकिन शादी में युवती का कोई भी परिजन मौजूद नहीं था।

रिया सेन के इंटिमेट सीन्स का वीडियो हुआ लीक, बोल्ड वीडिया अापके उड़ा देगा होश

वहीं मामले में ग्रामीणों का कहना है कि, जोड़े ने यह अश्लील वीडियो कहीं खेतों में जाकर बनाया है। लेकिन इस बात की जानकारी उन्हें सोशल मीडिया के जरिए मिली, जब गांव के ही एक युवक को यह अश्लील वीडियो आरोपी जोड़े द्वारा भेजा गया।

इसके बाद जोड़े की नासमझी और मामले की गंभीरता को समझते हुए ग्रामीणों ने महिला थाना पहुंचकर इस घटना की जानकारी पुलिस को दी, जिसे सुनने के बाद पुलिस का भी सिर चकरा गया।

मामले में महिला थाना एसएचओ बिमला देवी ने बताया कि ग्रामीणों की शिकायत पर जोड़े के खिलाफ आईटी एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

हॉस्पिटल में हुई इस हरकत से एक बार फिर देश हुआ शर्मसार, खुलेआम महिला की कराई डिलीवरी, वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

उन्होंने कहा जोड़े पर आईपीसी की धारा 294 और 67, 67ए आईअी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। लेकिन अपना अश्लील वीडियो वायरल करने के पीछे जोड़े की मंशा का खुलासा जांच पूरी होने के बाद ही पता लगेगा।

Back to top button