आतंकी सईद ने चुनाव प्रचार में भारत के खिलाफ उगला जहर, कहा…

मुंबई आतंकी हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद ने 25 जुलाई को पाकिस्तान में होने वाले आम चुनाव के लिए अपने उम्मीदावरों का जोरदार तरीके से प्रचार शुरू कर दिया है। अपने इस चुनाव प्रचार में वह भारत के खिलाफ जहर उगल रहा है। सईद कह रहा है कि भारत उसकी नदियों पर बांध बना रहा है, जिससे पाकिस्तान में पानी का संकट खड़ा हो जाएगा।आतंकी सईद ने चुनाव प्रचार में भारत के खिलाफ उगला जहर, कहा...

इसलिए ऐसे उम्मीदवारों का चयन करो जो भारत को पाकिस्तान की नदियों पर बांध बनाने से रोक सकें। ताकि पाकिस्तान में पानी का संकट खड़ा न हो सके। बता दें कि भारत द्वारा सिंधु नदी पर बांध परियोजना जारी है, जिसके खिलाफ पाकिस्तान संयुक्त राष्ट्र का रुख भी कर चुका है लेकिन उसे सफलता नहीं मिली।

इसके अलावा चुनाव प्रचार में वह कश्मीर की आजादी का भी राग अलापता नजर आया। उसने लोगों से अपील की कि वह हमारे उम्मीदवारों को वोट दें ताकि भारत अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सके। उसने दावा किया कि हमारा राजनीति में उतरने का मकसद सिर्फ भारत को सबक सिखाना है।

बता दें कि आतंकी संगठन जमात-उद-दावा की कथित राजनीतिक पार्टी मिल्ली मुस्लिम लीग (एमएमएल) की ओर से उम्मीदवार उतरने थे। लेकिन एमएमएल को चुनाव आयोग द्वारा राजनीतिक पार्टी का दर्जा नहीं मिलने के बाद अब सईद ने अल्लाह-हू-अकबर तहरीक नाम की एक पार्टी से अपने उम्मीदवारों को खड़ा किया है।

Back to top button