टीम इंडिया के अंडर 19 का रहा धमाकेदार प्रदर्शन

- in खेल

नई दिल्ली: भारतीय अंडर-19 टीम ने महिंद्रा राजपक्षे इंटरनेशनल स्टेडियम में दूसरे यूथ टेस्ट मैच के तीसरे दिन गुरुवार को श्रीलंका को पहली पारी में 316 रन पर समेटने के बाद उसे फॉलोऑन खेलने के लिए बाध्य कर दिया. श्रीलंका ने फॉलोऑन खेलते हुए दिन की समाप्ति तक 85 रन पर 5 विकेट गंवा दिए हैं. मेजबान टीम अभी भारत के आठ विकेट पर 613 रन पारी घोषित के स्कोर से 250 रन पीछे है और उसके सात विकेट शेष है. इस समय फर्नांडो और दिनुषा क्रीज पर मौजूद हैं.टीम इंडिया के अंडर 19 का रहा धमाकेदार प्रदर्शन

श्रीलंका के लिए उसकी दूसरी पारी में निशान मादुष्का ने 55 गेंदों पर पांच चौकों के सहारे 25, कामील मिशारा ने पांच और कप्तान निपुन धनंजय ने आठ रन बनाए. इससे पहले, श्रीलंका ने अपने कल के स्कोर चार विकेट पर 140 रन से आगे खेलना शुरू किया और उसकी पूरी टीम 316 रन पर ऑलआउट हो गई. मेजबान के लिए प्रसिंदू सूयार्बांद्रा ने 236 गेंदों पर 17 चौकों की मदद से सर्वाधिक 115 रन बनाए. इसके अलावा सोनल दिनुशा ने 51, मेंडिस ने 49 और कामील मिशारा ने 44 रन का योगदान दिया.

भारत की ओर से मोहित जांगड़ा ने सर्वाधिक चार विकेट चटकाए. यतीन मांगवानी, आयुष बदोनी और सिद्वार्थ देसाई को दो-दो विकेट मिले. भारतीय अंडर-19 टीम पहला मैच पारी और 21 रन से जीतकर 1-0 की बढ़त बनाए हुई है. इससे पहले टीम इंडिया की से बल्लेबाजी करते हुए अथर्व ने 172 गेंदों का सामना करते हुए 177 रन बनाए. जब कि पवन शाह ने शानदार बल्लेबाजी कररते हुए 282 रन बनाए. इस पारी में पवन ने 33 चौके और एक छक्का भी लगाया. नेहाल 64 रन और अर्यन जुयान ने 41 रन की अहम पारी खेली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

एशिया कप का आज महामुकाबला: हाईवोल्टेज मैच में आज आमने-सामने होंगे भारत-पाक

हाईवोल्टेज मुकाबले के लिए इंतजार की घड़ियां खत्म