‘एंग्री यंग मैन’ लुक में नजर आए टीम इंडिया के कप्तान, रिलीज हुआ टीजर

10 साल के क्रिकेट करियर में मैदान पर धमाल मचाने वाले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अब क्रिकेट मैदान के बाहर एक नई पारी के लिए तैयार हैं. विराट कोहली अब क्रिकेट के अलावा अब अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा की तरह एक्टिंग में हाथ आजमाने जा रहे हैं. कुछ दिन पहले एक पोस्टर के साथ सोशल मीडिया पर तहलका मचाने के बाद विराट कोहली अब एक नए टीजर के साथ धमाल मचा रहे हैं. 'एंग्री यंग मैन' लुक में नजर आए टीम इंडिया के कप्तान, रिलीज हुआ टीजर

विराट कोहली  ने 2008 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कदम रखा था. आज यह 29 वर्षीय क्रिकेटर दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक माना जाता है. क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में उनका प्रदर्शन लाजवाब रहता है. फिलहाल वह एशिया कप से ब्रेक पर हैं. भारत एशिया कप के फाइनल में पहुंच चुका है. विराट क्रिकेट न खेलते हुए भी टीम पर पूरी नजर रखते हैं और समय-समय पर अपनी टीम को मोटिवेट भी करते रहते हैं. 

हाल ही में दिल्ली के इस क्रिकेटर ने खेल रत्न पुरस्कार हासिल किया है. इसके साथ ही खबर है कि विराट कोहली फिल्मों में भी अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. कुछ दिन पहले उनकी फिल्म का पोस्टर वायरल हुआ था. यह फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. 

विराट कोहली ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से अपनी इस फिल्म के एक छोटे से टीजर को शेयर किया है. इस टीजर में विराट एक्शन में नजर आ रहे हैं. उनका लुक एकदम ‘एंग्री यंग मैन”एंग्री यंग मैन’ का लग रहा है. 

बता दें कि अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘सुई धागा’ की रिलीज डेट भी यही है. लिहाजा दोनों फिल्मों के बीच प्रतियोगिता भी होगी. वहीं, दूसरी ओर भारत को 12 अक्टूबर से दो टेस्ट, पांच वन-डे और 3 टी-20की सीरीज खेलनी है. उम्मीद है कि विराट कोहली इस सीरीज से ही वापसी करेंगे. 

अनुष्का शर्मा का भी अपना एक ‘क्लीन स्लेट’ नाम का प्रोडक्शन हाउस है. अनुष्का ने अपने बैनर तले ‘एनएच 10’, ‘फिल्लौरी’ और  ‘परी’ फिल्में बनाई हैं. उनकी तीनों ही फिल्मों को क्रिटिक्स की जमकर तारीफें मिली थीं. 

देखे विडियो:-

Back to top button