चाय पीकर ही चाय वाले का किया अपहरण, पुलिस ने छुड़ाया

- in अपराध

दिल्ली की छावला थाना पुलिस ने एक लखपती चाय वाले को बदमाशों के चंगुल से सकुशल मुक्त करा लिया. मुक्त होने के बाद पीड़ित हरपाल दिल्ली पुलिस को बार-बार दिल से धन्यवाद कर रहा है. पुलिस ने दो अपहरणकर्ताओं को भी गिरफ्तार कर लिया है.

घटना दिल्ली के द्वारका डिस्ट्रिक्ट के छावला थाने क्षेत्र की है. कुछ समय पहले चाय विक्रेता हरपाल की जमीन बिकी थी. जिसका पैसा उसके पास था. उसका चाय का काम भी अच्छा काम चल रहा था. दो बदमाशों को इस बात की भनक लग गई. इसके बाद शातिर जनमहान सिंह और वतन ने 23 जुलाई को मानेसर, गुरुग्राम में हरपाल की दुकान पर पहुंचे पहले वहां चाय पी.

फिर उसकी दुकान में चाय पीने के बाद हरपाल को बातों में उलझा कर गाड़ी तक ले गए. और वहां पिस्टल की बट मारते हुए हरपाल को किडनैप कर दिल्ली की तरफ निकल गए. किसी को शक ना हो इसलिए बदमाशों ने काले चश्मे के नीचे काली टेप लगा कर हरपाल को पहना दिया और सीट पर ऐसे बैठाया कि जैसे कोई अंधा बैठा हो.

उसके हाथ उन्होंने पीछे की तरफ बांध दिए. एक बदमाश हरपाल को पिस्टल लगा कर बैठ गया. हरपाल को धमकी दी कि अगर किसी से कुछ भी बोला तो गोली मार देंगे. इसके बाद जैसे ही बदमाश दिल्ली में घुसे तो पिकेट पर अलर्ट छावला थाने की पुलिस और होम गार्ड के जवानों ने गाड़ी की स्पीड और नंबर प्लेट देखकर रुकने का इशारा किया.

पंजाब में युवती को 25 दिन तक चार युवक नशीला पदार्थ खिलाकर करते रहे दुष्कर्म

लेकिन आरोपी भागने लगे. इसी दौरान पुलिस के जवानों ने अपनी जान पर खेल कर आरोपियों को दबोच लिया. जब किडनैपिंग का राज खुला तो पुलिस के भी होश उड़ गए. द्वारका के डीसीपी के मुताबिक बहादुरी, समझदारी से पुलिस और होमगार्ड जवानों ने हरपाल को बचा लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

ग्रह क्लेश के चलते महिला ने बच्चे को साथ लेकर लगाई फांसी, महिला की मौत, बच्चे को हालात नाजुक।

अलीगढ़ के सासनी गेट थाना क्षेत्र के मोहल्ला