पंजाब में युवती को 25 दिन तक चार युवक नशीला पदार्थ खिलाकर करते रहे दुष्कर्म

होशियारपुर। चार युवकों ने घर से एक युवती का अपहरण किया और फिर अनजान जगह पर ले गए। इसके बाद चारों उसे नशा देकर सामूहिक दुष्कर्म करते रहे। किसी तरह युवती भागकर अपने घर पहुंची और सारी बात परिजनों को बताई। युवती को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। युवती के लापता होने की पीडि़त परिवार ने गुमशुदगी की रिपोर्ट भी लिखवाई थी लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया था।पंजाब में युवती को 25 दिन तक चार युवक नशीला पदार्थ खिलाकर करते रहे दुष्कर्म

पीड़िता के पिता के मुताबिक उनकी बेटी 24 जून की रात से घर से गायब थी। पुलिस में भी इसकी रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। काफी तलाश करने पर भी उसका कुछ पता नहीं चल पाया। 20 जुलाई को उन्हें बेटी का फोन आया कि वह होशियारपुर बस स्टैंड पर है। वे बस स्टैंड पर पहुंचे और उसे घर ले आए।

पिता के मुताबिक घर पहुंचकर बेटी ने बताया कि उस रात चार लड़के घर के बाहर से उसे अगवा कर ले गए थे। उन्होंने उसे एक रात होशियारपुर में किसी मकान में रखा। उसे नहीं पता था कि वह मकान कहां है। चारों युवकों ने वहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। अगले दिन वे उसे किसी दूसरी जगह ले गए। वहां भी उसे एक कमरे में रखा। उसे नशीला पदार्थ खिलाते थे और सामूहिक दुष्कर्म करते थे। जब भी वह विरोध करती तो उसे फिर से नशा दे देते थे।

राहगीर से पूछा शहर का नाम, मांगा किराया

एक दिन मौका पाकर वह उस कमरे से भाग निकली। रास्ते में लोगों से पूछा कि कौन सी जगह है तो उसे पता चला कि वह अमृतसर में है। उसी राहगीर से उसने मिन्नतें कर होशियारपुर के लिए बस किराया मांगा। फिर वह होशियारपुर पहुंची।

आरोपित युवकों की नहीं हुई पहचान

मेहटियाना पुलिस का कहना है कि पीडि़ता अभी अस्पताल में दाखिल है। उसे नहीं पता कि आरोपित युवक कौन हैं और कहां से हैं। उसके बयान लेने के बाद ही अगली कार्रवाई होगी।

Back to top button