बड़ा खुलासा: चीयरलीडर से प्यार, डेटिंग और शादी, कुछ ऐसे शुरु हुई थी शमी की लव स्टोरी

- in खेल

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन जहां ने उन पर कथित तौर पर पाकिस्तान की एक महिला से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखने और डॉमेस्टिक वॉयलेंस के आरोप लगाए हैं.

बड़ा खुलासा: चीयरलीडर से प्यार, डेटिंग और शादी, कुछ ऐसे शुरु हुई थी शमी की लव स्टोरी

हसीन जहां के फेसबुक पेज पर इससे संबंधित एक पोस्ट भी किया गया है, जिसमें व्हाट्सऐप के स्क्रीन शॉट्स शेयर किए गए हैं. ये स्क्रीन शॉट शमी की दूसरी लड़कियों से हुई चैट के बताए जा रहे हैं.

 

शमी पर आरोप है कि वह दूसरी लड़कियों से अंतरंग चैट करते हैं. हसीन ने साउथ अफ्रीका दौरे से लौटने के बाद शमी द्वारा अपने साथ मारपीट करने का भी आरोप लगाया है. अपने ऊपर लग रहे आरोपों पर मोहम्मद शमी ने ट्विटर पर सफाई दी है.

 

बता दें कि हसीन और शमी ने लव मैरिज की थी. उनकी पहली मुलाकात 2012 में एक आईपीएल मैच के दौरान हुई थी. कहा जाता है कि शमी पहली नजर में ही हसीन को पसंद करने लगे थे.

 

कुछ समय तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया. इसके बाद उनकी शादी मुरादाबाद-दिल्ली रोड के पांच सितारा होटल में हुई थी. निकाह में चुनिंदा लोगों ने शिरकत की थी.

 

हसीन जहां के बारे में बताया जाता है कि उन्होंने स्‍नातक तक पढ़ाई की है. उनके पिता मोहम्मद हसन कोलकाता के मशहूर ट्रांसपोर्टर हैं. टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार हसीन बचपन से ही मॉडलिंग करना चाहती थी. उन्होंने कुछ समय तक मॉडलिंग भी की. वे कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की चीयर लीडर भी रह चुकी हैं. 

 

बताया जाता है कि जब हसीन चीयर लीडर थी उसी समय उनकी मुलाक़ात शमी से हुई थी. लेकिन शादी के बाद वे प्रोफेशनल लाइफ छोड़कर घर की देखभाल में जुट गई. उन्हें अक्सर शमी के साथ फॉरेन टूर पर भी देखा जाता रहा है. दोनों की एक चार साल की बेटी भी है

 

You may also like

पैदल चाल प्रतियोगिता 2 अक्तूबर को

राज्यमंत्री स्वाती सिंह सुबह 7 बजे करेंगी पैदल